ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़पिथौरागढ़ से 7वें मानसरोवर यात्रा के 57 सदस्य हेलीकॉप्टर से गुंजी पहुंचे

पिथौरागढ़ से 7वें मानसरोवर यात्रा के 57 सदस्य हेलीकॉप्टर से गुंजी पहुंचे

7वें कैलास मानसरोवर यात्रा के 57 यात्रियों को सात दिन की इंतजारी के बाद हेलीकाप्टर से गुंजी पहुंचाया गया। मानसरोवर की परिक्रमा पूरी कर गुंजी में कई दिन से फंसे यात्रियों को भी हेलीकॉप्टर से पिथौरागढ़...

पिथौरागढ़ से 7वें मानसरोवर यात्रा के 57 सदस्य हेलीकॉप्टर से गुंजी पहुंचे
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Mon, 16 Jul 2018 11:35 AM
ऐप पर पढ़ें

7वें कैलास मानसरोवर यात्रा के 57 यात्रियों को सात दिन की इंतजारी के बाद हेलीकाप्टर से गुंजी पहुंचाया गया। मानसरोवर की परिक्रमा पूरी कर गुंजी में कई दिन से फंसे यात्रियों को भी हेलीकॉप्टर से पिथौरागढ़ लाया गया। रविवार को 7वें मानसरोवर यात्री दल के यात्री नैनी सैनी हवाई पट्टी पहुंचे।

जहां से सभी 57यात्रियों को वायु सेना के हेलीकाप्टर से गुंजी पहुंचाया गया। केएमवीएन के तीन कर्मी भी इस दल के साथ गुंजी भेजे गये। हेलीकाप्टर कई दिनों से मानसरोवर की परिक्रमा पूरी कर गुंजी में मौसम खुलने का इंतजार कर रहे तीसरे व चौथे यात्री दल के सदस्यों को यहां लाया। हेलीकाप्टर से तीसरे दल के 58 यात्रियों के साथ स्वास्थ्य खराब हो जाने के कारण गुंजी में रोके गये 6वें यात्री दल के एक यात्री के साथ केएमवीएन के एक कर्मी को भी यहां लाया गया। गुंजी से चौथे दल के 56 यात्री यहां पहुंचे। इनके साथ सेना के दो , आईटीबीपी का एक और एक कुमाऊं मंडल विकास निगम का कर्मी भी यहां हेलीकाप्टर से लाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें