DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › पौड़ी › धमकी देने पर भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज
हरिद्वार

धमकी देने पर भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारPublished By: Newswrap
Fri, 29 Dec 2017 10:42 PM
 धमकी देने पर भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज

शिकायत वापस करने का दबाव बनाने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में भाजपा और व्यापारी नेता मृदुल कौशिक और प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उधर भाजपा नेता मृदुल कौशिक ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को निराधार बताया है।

हजारीबाग कनखल निवासी धर्मवीर पुत्र रघुनाथ ने शिवालिक नगर स्थित एक भूमि की शिकायत हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण में की हुई थी। शिकायत में आरोप लगाया है कि प्रॉपर्टी डीलर सरकारी संपत्ति पर अवैध निर्माण करा रहे हैं , इसकी जांच एचआरडीए कर रहा है। इस जांच से कई प्रॉपर्टी डीलर परेशान है। शिकायत में धर्मवीर ने घटना 27 नवंबर की बताई है। आरोप है कि भाजपा नेता मृदुल कौशिक ने मोबाइल फोन से उसको शिकायत वापस करने की धमकी। साथ ही शिकायत वापस न करने पर जान से मारने की बात भी कही। इतना ही नहीं भाजपा नेता ने मोबाइल फोन पर गाली गलौज तक की। इन सब मामलों में भाजपा नेता के साथ एक प्रॉपर्टी डीलर रूपेश भी शामिल रहा। बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी डीलर रूपेश अपने परिचितों के साथ मिलकर कर निर्माण करा रहा है। भाजपा नेता मध्य हरिद्वार की कमेटी में मंडल उपाध्यक्ष हैं। साथ ही चंद्राचार्य चौक व्यापार मंडल के अध्यक्ष पद पर भी तैनात है। भाजपा मध्य हरिद्वार मंडल की अध्यक्ष कामिनी साडना ने बताया कि मृदुल कौशिक कमेटी में मंडल उपाध्यक्ष के पद पर हैं। इस संबंध में मृदुल कौशिक का कहना है कि एक व्यापारी की मदद के लिए फोन किया था। जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। कनखल थानाध्यक्ष अनुज सिंह ने बताया कि मृदुल कौशिक और रूपेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

भाजपा नेता का विवादों से पुराना नाता

मृदुल कौशिक का विवादों से पुराना नाता है। इससे पहले भी भाजपा नेता कई तरह के विवादों में रहे है। बीते अक्तूबर माह में भी भाजपा नेता के खिलाफ सड़क जाम करने पर ज्वालापुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था। इससे पहले उनकी एक फोटो भी हरिद्वार में काफी चर्चा का विषय बनी हुई थी। फोटो में मृदुल कौशिक असलहा लेकर एक पार्टी में दिखाई दे रहे थे। इससे पहले भी एक अधिकारी के साथ मारपीट में भाजपा नेता का नाम सामने आया था।

संबंधित खबरें