ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पौड़ीमूलरूप से पौड़ी के रहने वाले शहीद राकेश रतूड़ी, शोक में डूबा पूरा गांव

मूलरूप से पौड़ी के रहने वाले शहीद राकेश रतूड़ी, शोक में डूबा पूरा गांव

आतंकी हमले में पौड़ी जिले के ब्लाक पाबौ के सांकर गांव निवासी राकेश रतूड़ी की शहादत की सूचना पर उनके गांव में भी शोक की लहर है। सभी की आंखों में अपने लाल को खो देने का दुख झलक रहा था। गांव में सोमवार...

मूलरूप से पौड़ी के रहने वाले शहीद राकेश रतूड़ी, शोक में डूबा पूरा गांव
हिन्दुस्तान टीम,पौड़ीTue, 13 Feb 2018 08:28 PM
ऐप पर पढ़ें

आतंकी हमले में पौड़ी जिले के ब्लाक पाबौ के सांकर गांव निवासी राकेश रतूड़ी की शहादत की सूचना पर उनके गांव में भी शोक की लहर है। सभी की आंखों में अपने लाल को खो देने का दुख झलक रहा था। गांव में सोमवार शाम को राकेश की शहादत की सूचना मिली थी।

सूचना मिलने पर परिजन और ग्रामीण देहरादून के लिए निकल पड़े थे। वहीं गांव में जैसे ही शहादत की खबर आई, लोगों की आंखे नम हो गई। परिजनों ने बताया है कि राकेश 1996 में भर्ती हो गए थे। उनकी शिक्षा-दीक्षा स्थानीय इंटर मीडिएट कालेज सांकरसैंण से ही हुई । शहीद के भाई रमेश रतूड़ी ने बताया कि राकेश दिसंबर में ही गांव आए थे। जनवरी में देहरादून से नौकरी पर गए थे। देहरादून में उन्होंने मकान लिया था। उन्होंने बताया था कि उनकी पदोन्नति भी हो गई थी और बताया था कि अब वह लद्दाख जाएंगे। परिवार में पत्नी सहित उनका एक बेटा और एक बेटी है। उनकी शहादत पर गांव में माहौल गमगीन है। परिजनों सहित सारे परिचित भी देहरादून पहुंचे हैं। पौड़ी के एडीएम रामजी शरण शर्मा ने बताया है कि शहीद का पार्थिव शरीर देहरादून लाया जा रहा है।

शहादत : जम्मू में आतंकियों से लोहा लेते हुए उत्तराखंड का लाल शहीद

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें