ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पौड़ीतबादलों से पौड़ी परिवहन महकमा खाली

तबादलों से पौड़ी परिवहन महकमा खाली

परिवहन महकमे में अनिवार्य तबादलों के बाद पौड़ी संभाग की हालत और खराब हो गई है। पौड़ी संभाग में पहले ही दो पीटीएस से लेकर एक आरटीओ के पद पर कोई नहीं आया। जबकि अब अनिवार्य तबादलों की जद में आरटीओ से लेकर...

तबादलों से पौड़ी परिवहन महकमा खाली
हिन्दुस्तान टीम,पौड़ीSat, 07 Jul 2018 03:46 PM
ऐप पर पढ़ें

परिवहन महकमे में अनिवार्य तबादलों के बाद पौड़ी संभाग की हालत और खराब हो गई है। पौड़ी संभाग में पहले ही दो पीटीएस से लेकर एक आरटीओ के पद पर कोई नहीं आया। जबकि अब अनिवार्य तबादलों की जद में आरटीओ से लेकर लिपिक वर्ग भी आ गया है। संभाग मुख्यालय से आरटीओ सहित कुल 8 कार्मिकों के तबादले हो गए हैं और यह कार्मिक यहां से रिलीव भी कर दिए गए है। ऐसे में अब परिवहन महकमे के कामकाज को निपटाने को लेकर नई परेशानी सामने आ गई है।

पौड़ी परिवहन संभाग मुख्यालय तबादला एक्ट के तहत तीन प्रवर सहायक, एक मुख्य सहायक एक प्राशसानिक अधिकारी का यहां से तबादला कर दिया गया है। हैरत की बात यह है कि इनके स्थान पर किसी को भी नहीं भेजा गया है। इन कार्मिकों के तबादले के बाद अब परिवहन संभाग मुख्यालय में कामकाज निपटाने को लेकर भी परेशानी खड़ी हो गई। इस संभाग में पहले से ही एआरटीओ प्रर्वतन का पद पिछले छह साल से खाली है। आरटीओ पौड़ी का भी तबादला देहरादून हो गया। हालांकि अभी उनके स्थान पर किसी ने पौड़ी में ज्वाइन नहीं दी। इसके साथ ही पौड़ी संभाग में परिवहन कर अधिकारी द्वितीय यानी पीटीएस के दो पद भी रिक्त पडे़ हैं। पौड़ी परिवहन संभाग में पौड़ी सहित रुद्रप्रयाग, चमोली जिले भी आते हैं। इधर, एआरटीओ पौड़ी द्वारिका प्रसाद ने बताया कि पौड़ी संभाग से आरटीओ सहित कुल 8 कार्मिकों के  तबादले हुए हैं। आरटीओ ने देहरादून में ज्वाइनिंग दी है जबकि अन्य कार्मिकांे को रिलीव कर दिया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें