ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पौड़ीखन्नानगर गोलीकांड: भाजयुमो नेता विष्णु समेत पांच के गैर जमानती वारंट जारी

खन्नानगर गोलीकांड: भाजयुमो नेता विष्णु समेत पांच के गैर जमानती वारंट जारी

खन्नानगर गोलीकांड में फरार चल रहे भाजयुमो नेता विष्णु अरोड़ा समेत पांचों इनामी आरोपियों के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट पुलिस ने ले लिए हैं।...

खन्नानगर गोलीकांड: भाजयुमो नेता विष्णु समेत पांच के गैर जमानती वारंट जारी
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारWed, 17 Aug 2022 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

खन्नानगर गोलीकांड में फरार चल रहे भाजयुमो नेता विष्णु अरोड़ा समेत पांचों इनामी आरोपियों के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट पुलिस ने ले लिए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में कई पुलिस टीमें लगी हुई हैं।

खन्नानगर में पिछले दिनों भाजपा नेता विष्णु अरोड़ा और दीपक टंडन आदि के बीच विवाद हुआ था। आरोप था कि विष्णु ने अपने साथियों के साथ मिलकर फायरिंग की और तोड़फोड़ करते हुए घर में घुसकर दीपक टंडन के साथ मारपीट की। इस मामले को लेकर अलग-अलग तीन मुकदमे दर्ज किए गए थे। मामले में अभी तक पुलिस मुख्य आरोपी विष्णु अरोड़ा के भाई समेत चार आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। 4 दिन पहले आरोपी विष्णु अरोड़ा, श्रेय शास्त्री, कुन्नू पहाड़ी, लक्की भदौरिया और नोनी पेवल की गिरफ्तारी पर 10-10 हजार का इनाम घोषित किया था। रेल चौकी प्रभारी प्रवीण रावत ने सीजेएम कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर आरोपियों का गैर जमानती वारंट लिया है।

ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम में लगातार दबिश दे रही हैं। पांचों इनामी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट ने एनबीडब्ल्यू जारी कर दिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें