ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पौड़ीअतिक्रमण का नोटिस देने पर भड़के व्यापारी

अतिक्रमण का नोटिस देने पर भड़के व्यापारी

नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा हरिद्वार रोड पर व्यापारियों को अतिक्रमण हटाने के नोटिस दिए जाने पर आक्रोश...

अतिक्रमण का नोटिस देने पर भड़के व्यापारी
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषTue, 07 Feb 2023 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश, संवाददाता।

नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा हरिद्वार रोड पर व्यापारियों को अतिक्रमण हटाने के नोटिस दिए जाने पर आक्रोश जताया है। कहा कि एनएच प्रशासन पहले सड़क की चौड़ाई को लेकर स्थिति स्पष्ट करे।

नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल ऋषिकेश के अध्यक्ष ललित मोहन मिश्रा ने कहा कि व्यापारियों के साथ किसी भी सूरत में अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। कहा कि गत दिनों राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण डोईवाला द्वारा हरिद्वार मार्ग पर कुछ व्यापारियों को अतिक्रमण हटाने के लिए नोटिस जारी किए हैं। इसमें सात फरवरी तक अतिक्रमण हटाने के आदेश दिए गए हैं। कहा कि पूर्व में कोर्ट में घाट चौक से चंद्रभागा तक सड़क की चौड़ाई 40 फीट बताई गई है, जो वर्तमान स्थिति के मुताबिक 40 फीट ही है। लेकिन अब एनएच प्रशासन अधिकांश जगहों पर 40 फीट से ऊपर सड़क के चौड़ीकरण की बात कह रहा है, जो सही नहीं है। वर्तमान अधिकारी पूर्व के अधिकारियों की ओर से जारी आदेशों को भी अनदेखा कर रहे हैं। कहा कि एनएच प्रशासन व्यापारियों को बिना आधार के नोटिस देकर परेशान कर रहा हैं, जो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल सबसे पहले सड़क की चौड़ाई स्पष्ट करने की मांग करता है। उसके पश्चात यदि किसी व्यापारी का अतिक्रमण सामने आता है तो व्यापार मंडल अतिक्रमण हटाने में प्रशासन का पूर्ण सहयोग करेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें