ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पौड़ी महिला के आत्महत्या मामले में पति गिरफ्तार

महिला के आत्महत्या मामले में पति गिरफ्तार

महिला के आत्महत्या मामले में पुलिस ने मृतक के पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि सास व ससुर फरार बताए जा रहे हैं। विवाहित के मायके पक्ष ने...

 महिला के आत्महत्या मामले में पति गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रप्रयागTue, 16 Nov 2021 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

महिला के आत्महत्या मामले में पुलिस ने मृतक के पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि सास व ससुर फरार बताए जा रहे हैं। विवाहित के मायके पक्ष ने हत्या की आशंका जताते हुए पति और सास-ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था।

जनपद के अगस्त्यमुनि थाना क्षेत्र के चंद्रापुरी में बीती पांच नवंबर को विजया भारती द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या का मामला सामने आया था। पुलिस उपाधीक्षक गणेश कोहली ने बताया कि सूचना पर पुलिस फांसी वाले स्थान पर पहुंची, महिला को फंदे से हटाया। मामला संदिग्ध होने पर मायके पक्ष ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया गया। इस संबंध में पुलिस में तहरीर दी। बताया कि पुलिस ने इस पूरे मामले की विवेचना की। विवेचना के दौरान कई साक्ष्य ऐसे पाए गए जिससे यह साफ संदेह होता है कि ससुराल में लगातार महिला का उत्पीड़न किया जा रहा था। सबूतों के आधार पर महिला के पति सुभाष चंद्र, ससुर शिवलाल टम्टा व महिला की सास सुदामा देवी के खिलाफ दहेज उत्पीड़न व हत्या का मामला दर्ज किया गया। मृतका के पति सुभाष चंद्र को उनके घर से गिरफ्तार किया गया। जबकि महिला के सास व ससुर अब फरार चल रहे हैं, पुलिस लगातार दोनों आरोपियों की ढूंढ खोज कर रही है। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि मामले की निष्पक्ष जांच की जा रह है। जल्द अन्य दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें