ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पौड़ीबुधवार को रहा इस सीजन का सबसे ठंडा दिन

बुधवार को रहा इस सीजन का सबसे ठंडा दिन

खासकर वाहनों को चलने में परेशानी उठानी पड़ी। दिन में भी लोगों को वाहनों की लाइट जलाकर धीमी रफ्तार से चलाना पड़ा। पिछले तीन चार दिन से क्षेत्र में काफी...

बुधवार को रहा इस सीजन का सबसे ठंडा दिन
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीThu, 17 Dec 2020 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

इस साल की सर्दी का सबसे ठंडा दिन बुधवार रहा। दोपहर एक बजे तक नगर और आसपास के क्षेत्र में घना कोहरा छाया रहा। इससे लोगों का कामकाज प्रभावित हुआ। खासकर वाहनों को चलने में परेशानी उठानी पड़ी। दिन में भी लोगों को वाहनों की लाइट जलाकर धीमी रफ्तार से चलाना पड़ा।

पिछले तीन चार दिन से क्षेत्र में काफी ठंड पड़ रही है। सुबह का कोहरा भी सर्दी को बढ़ा रहा है। बुधवार का दिन इस सीजन का अभी तक का सबसे ठंडा दिन रहा। मंगलवार रात से ही क्षेत्र में कोहरा पड़ने लगा था। बुधवार में दोपहर एक बजे तक पूरा क्षेत्र घने कोहरे की चपेट में रहा। इस दौरान हल्की ठंडी हवा चलने से मौसम और भी सर्द हुआ रहा। कोहरे की हालत यह थी कि दोपहर तक अधिकांश लोग काम के लिए घरों से नही निकल सके। खासकर बच्चे रजाई में ही दुबके रहे। सबसे अधिक दिक्कत जरूरी काम से वाहन लेकर सड़क पर निकलने वाले राहगीरों को हुई। कोहरे के कारण दुपहिया वाहन चालकों को अतिरिक्त कपड़े पहनकर चलना पड़ा। यही नहीं, सड़क पर दिन के समय भी वाहनों की लाइट जलाने के बाद उन्हें बहुत धीमी गति से चलाना पड़ा। नौकरीपेशा लोगों को ड्यूटी के लिए जाने में भी दिक्कत उठानी पड़ी। मेन बाजार में दुकानों पर भी दोपहर तक ग्राहक नहीं दिखे। हालांकि एक बजे के बाद मामूली धूप निकलने से थोड़ी राहत जरूर मिली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें