ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पौड़ीएलायंस क्लब की पीएसटी ट्रेनिंग 30 को

एलायंस क्लब की पीएसटी ट्रेनिंग 30 को

एसोसिएशन आफ एलायंस क्लब इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट की वर्ष 2022-23 की प्रथम बैठक में हरिद्वार के सभी एलायंस क्लब की पीएसटी ट्रेनिंग 30 अप्रैल को आयोजित...

एलायंस क्लब की पीएसटी ट्रेनिंग 30 को
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 05 Apr 2022 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

एसोसिएशन आफ एलायंस क्लब इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट की वर्ष 2022-23 की प्रथम बैठक में हरिद्वार के सभी एलायंस क्लब की पीएसटी ट्रेनिंग 30 अप्रैल को आयोजित करने का निर्णय लिया गया। मुख्य अतिथि ओहरी ने सलाह दी कि कैंसर डिटेक्शन सेटंर को डिस्ट्रिक्ट हरिद्वार के हास्पिटल में स्थापित करने के लिए जगदीश लाल पाहवा के साथ हास्पिटल का दौरा किया जाएगा।

बैठक डिस्ट्रिक्ट गवर्नर कुलभूषण सक्सेना की अध्यक्षता में हुई। मुख्य अतिथि के तौर पर अविनाश चंद्र ओहोरी पूर्व अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष और नीलम ओहरी चार्टर डिस्ट्रिक्ट गवर्नर मौजूद रहीं। डिस्ट्रिक्ट गवर्नर कुलभूषण सक्सेना ने वर्ष 2022-23 में किए जाने वाले कार्यक्रमों की जानकारी दी।

बैठक में सर्वसम्मति से डिप्टी डिस्ट्रिक्ट गवर्नर, एडवाइजर, डिस्ट्रिक्ट सेक्रेटरी, कोषाध्यक्ष, पीआरओ, रीजन औजोन चेयरपर्सन के अतिरिक्त 12 डिस्ट्रिक्ट कमेटी चेयरमैन नामित किए गए। बैठक का संचालन डीसीएस संजय त्रिपाठी तथा धन्यवाद राम गुप्ता वीडीजी प्रथम ने किया। इस अवसर पर सतीश अरोड़ा पीडीजी, अश्वनी मित्तल, विदेश गुप्ता, शांतनु श्रीवास्तव, अजय कंसल, राकेश अग्रवाल, सुधांशु श्रीवास्तव, प्रदीप मेंहदीरत्ता तथा कैबिनेट के अन्य सभी सदस्य उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें