ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पौड़ीमेस टेंडर प्रक्रिया में धांधली का आरोप, धरना

मेस टेंडर प्रक्रिया में धांधली का आरोप, धरना

जीबी पंत इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी घुड़दौड़ी में मेस टेंडर प्रक्रिया में धांधली का आरोप लगाते हुए नरुला कैटर्स फर्म ने गुरुवार को कॉलेज के बाहर धरना दिया। फर्म का आरोप है कि टेंडर...

मेस टेंडर प्रक्रिया में धांधली का आरोप, धरना
हिन्दुस्तान टीम,पौड़ीThu, 07 Sep 2017 05:36 PM
ऐप पर पढ़ें

जीबी पंत इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी घुड़दौड़ी में मेस टेंडर प्रक्रिया में धांधली का आरोप लगाते हुए नरुला कैटर्स फर्म ने गुरुवार को कॉलेज के बाहर धरना दिया। फर्म का आरोप है कि टेंडर प्रक्रिया के नियमों के विपरीत जाकर इंस्टीट्यूट प्रशासन ने टेंडर प्रक्रिया को ही निरस्त कर दिया है।

तीन दिन के भीतर समुचित निर्णय नहीं लिये जाने पर बेमियादी धरने की भी चेतावनी दी गई है। पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत गुरुवार को फर्म के देवेंद्र रावत की अगुवाई में उनके समर्थकों ने जीबी पंत इंस्टीट्यूट परिसर के बाहर धरना दिया। साथ ही कॉलेज प्रशासन के विरोध में नारेबाजी भी की। धरने में छात्र नेताओं के साथ ही स्थानीय युवाओं ने भी हिस्सा लिया। फर्म के देवेंद्र रावत ने कहा कि टेंडर समिति में उनकी बात रखी जाए और उचित निर्णय लिया जाए।

बताया कि कॉलेज और जिला प्रशासन को तीन दिन का समय दिया गया है यदि इसके बाद भी इस बाबत कोई उचित निर्णय नहीं लिया जाता है तो बेमियादी धरना शुरू कर दिया जाएगा। धरना देने में उनके साथ नवीन पंवार, नरेंद्र रावत, भाष्कर बहुगुणा, मयूर भट्ट, भारत भूषण, आशीष नेगी, मोहित सिंह, सूरज, आकाश सिंह आदि भी शामिल रहे। घुड़दौड़ी इंस्टीट्यूट में मेंस टेंडर प्रक्रिया सहित अन्य शिकायतों को लेकर डीएम ने एडीएम की अध्यक्षता में तीन सदस्यी कमेटी गठित कर जांच के आदेश तीन दिन पहले ही किए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें