ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पौड़ी संत की संपत्ति को लेकर जूना अखाड़ा-परिजन आमने-सामने

संत की संपत्ति को लेकर जूना अखाड़ा-परिजन आमने-सामने

कनखल के ब्रह्मविहार कालोनी में जूना अखाड़े के संत अभयानंद की मौत होने के बाद संपत्ति को लेकर परिजन एवं जूना अखाड़े के संत आमने सामने आ गए है। कनखल...

 संत की संपत्ति को लेकर जूना अखाड़ा-परिजन आमने-सामने
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारThu, 17 Feb 2022 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कनखल के ब्रह्मविहार कालोनी में जूना अखाड़े के संत अभयानंद की मौत होने के बाद संपत्ति को लेकर परिजन एवं जूना अखाड़े के संत आमने सामने आ गए है। कनखल पुलिस ने विवाद की आशंका के मददेनजर संपत्ति को सील करते हुए रिपोर्ट सिटी मजिस्ट्रेट को भेजने की तैयारी कर ली है।

पिछले सप्ताह जूना अखाड़े से जुड़े रहे संत अभयानंद (60) अपने भवन में मृतवस्था में मिले थे। क्षेत्रीय पार्षद सुनील अग्रवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह प्राकृतिक सामने आई थी। पुलिस ने संत के शव को जूना अखाड़े के संतों के सुपुर्द कर दिया था। इधर, संत की संपत्ति पर जूना अखाड़े का अधिकार जताते हुए संत धीरेंद्र पुरी ने पुलिस से संपर्क साधा था, वहीं दूसरी तरफ मूल रूप से कोलकाता के रहने वाले ब्रह्मलीन संत के भतीजे श्यामनल मंडल और अनिल मंडल ने पहुंचकर संपत्ति पर अपना दावा किया था। दोनों पक्षों के अपना-अपना अधिकार व्यक्त करने के बाद कनखल पुलिस ने संपत्ति को सील करना ही ठीक समझा। प्रभारी निरीक्षक मुकेश चौहान ने बताया कि संपत्ति को सील करते हुए इस बाबत रिपोर्ट सिटी मजिस्ट्रेट को भेजी जा रही है। सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट से इस संबंध में फैसला हो सकेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें