ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पौड़ीकार्यक्रम को भव्य बनाने पर हुई चर्चा

कार्यक्रम को भव्य बनाने पर हुई चर्चा

राज्य सरकार के चार साल बातें कम काम ज्यादा कार्यक्रम को भव्य रूप से मनाए जाने के लिए सीडीओ ने जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली। बैठक के दौरान...

कार्यक्रम को भव्य बनाने पर हुई चर्चा
हिन्दुस्तान टीम,पौड़ीSun, 07 Mar 2021 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्य सरकार के चार साल बातें कम काम ज्यादा कार्यक्रम को भव्य रूप से मनाए जाने के लिए सीडीओ ने जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली। बैठक के दौरान अधिकारियों को कार्यक्रम से संबंधित जिम्मेदारियां सौंपी गई।

विकास भवन सभागार में आयोजित बैठक के दौरान सीडीओ आशीष भटगांई ने कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक ली। इस दौरान सीडीओ ने कार्यक्रम के लिए विधानसभा क्षेत्रवार नामित नोडल अधिकारियों को योजनाबद्घ तरीके से कार्य करने के निर्देश दिए। सीडीओ ने कहा कि कार्यक्रम स्थल पर जनता की आवागमन हेतु निर्वाचन की तर्ज पर वाहनों का रूट प्लान बनाया जाएगा। इसके साथ ही सीडीओ ने ब्लाकों के अधिकारियों को निर्देशित किया कि कार्यक्रम में आने वाले वाद्य यंत्रों के वादकों को भी पूर्व में सूचित करें। सीडीओ ने सभी विभागों को संचालित योजनाओं के स्टॉल कार्यक्रम स्थल पर लगाए जाने के निर्देश दिए। जिससे कार्यक्रम में पहुंचने वाले व्यक्ति लाभाविन्त हो सके। सीडीओ ने कहा कि सरकार की ओर से जिले के समस्त विधान सभा क्षेत्रों में जो भी कार्य किये गए हैं उनको भी वीडियों क्लिप के माध्यम से प्रदशित किया जाए। बैठक में एडीएम डा. एसके बरनवाल, नगर आयुक्त कोटद्वार पीएल शाह, एसडीएम पौड़ी एसएस राणा, एसडीएम कोटद्वार अपर्णा ढोंडियाल आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें