ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पौड़ीहरिद्वार में बाइक सवार कांवड़ियों के आते ही भागम भाग कांवड़ हुई शुरू

हरिद्वार में बाइक सवार कांवड़ियों के आते ही भागम भाग कांवड़ हुई शुरू

- हाइवे पर बड़ा साइलेंशर निकली बाइकों का सोरहरिद्वार में बाइक सवार कांवड़ियों के आते ही भागम भाग कांवड़ हुई शुरूहरिद्वार में बाइक सवार कांवड़ियों के...

हरिद्वार में बाइक सवार कांवड़ियों के आते ही भागम भाग कांवड़ हुई शुरू
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारFri, 22 Jul 2022 03:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कांवड़ यात्रा धीरे-धीरे अपने पूरे उफान पर आ चुकी है। कांवड़ यात्रा के दौरान शुक्रवार को हरिद्वार में भारी संख्या में दोपहिया वाहन में कांवड़िए गंगाजल लेने पहुंचे। सुबह से ही हरिद्वार हाईवे पर साइलेंसर निकले बाइकों का शोर होता रहा। हाईवे और शहर की अंदरुनी सड़कों पर भागम भाग कांवड़ियों के आगमन से हाईवे पर चलना आसान नहीं रहा।

हरिद्वार में 14 जुलाई से कावड़ यात्रा का आगाज हो चुका है। धीरे-धीरे देश के दूसरे राज्यों हरियाणा, दिल्ली, पंजाब, यूपी एवं अन्य कई राज्यों से कांवड़िए गंगाजल लेकर अपने गंतव्य को जाने शुरू हो चुके हैं। कांवड़ यात्रा के दौरान अब बाइकर्स कांवड़िए भी हरिद्वार पहुंचने लगे हैं। शुक्रवार को हाईवे पर सुबह से ही दोपहिया वाहनों से हरिद्वार आने वाले कांवड़ियों का सिलसिला शुरू हो गया। बाइक में आने वाले अधिकतर कांवड़ियों ने अपनी बाइक का साइलेंसर हटाया हुआ था। जिसके चलते हाईवे पर बिना सायलेंशर वाली बाइकों का शोर ही सुनाई दे रहा था। तेज रफ्तार के चलते कई बाइक सवार कांवड़िए चोटिल भी हो चुके हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें