ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पौड़ीपाबौ में गांवों में चलाया सफाई अभियान

पाबौ में गांवों में चलाया सफाई अभियान

पाबौ में गांवों में चलाया सफाई अभियानअभियान चलाकर गांव को कोरोना से बचाने के लिए सैनेटराइजेशन कराया । पाबौ ग्राम प्रधान हरेंद्र कोहली,संजय नौटियाल,...

पाबौ में गांवों में चलाया सफाई अभियान
हिन्दुस्तान टीम,पौड़ीTue, 25 May 2021 11:40 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए ग्राम पाबौ भाजपा मण्डल के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को विशेष सफाई अभियान चलाकर गांव को कोरोना से बचाने के लिए सैनेटराइजेशन कराया। पाबौ ग्राम प्रधान हरेंद्र कोहली,संजय नौटियाल, धनवीर सिंह,नरेश ने गांव की दुकान,ग्रामीण बैक में घूम -घूम कर अपने सेनिटाइजेशन मास्क वितरण,विलेचिंग पाउडर का छिड़काव किया। तथा ग्रामीणों को महामारी से बचाव के लिए जागरूक किया।

श्रीनगर विधायक एवं राज्य मंत्री डॉ धन सिंह रावत के निर्देशों पर फैल रहे कोरोना संक्रमण के प्रभावी रोकथाम को लेकर गांव में साफ सफाई के साथ सेनिटाइजेशन का कार्य कराया जा रहा है। जिससे ग्राम पंचायत के प्रतिनिधियो सदस्यों ने गांव में अलग- अलग क्षेत्र में साफ सफाई के साथ-साथ अलग-अलग सेनेटाइजेशन का कार्य कराया गया। सामाजिक कार्यकर्ता विधायक प्रतिनिधि सुरेंद्र नौटियाल ने बताया कि कोरोना की बीमारी के चलते गांव में विशेष सफाई अभियान चलाया जा रहा है। ग्रामीण क्षेत्र के गांव की गलियों में घूम कर साफ सफाई के साथ सेनिटाइजेशन किया। गांव में सेनेटाइजेशन अभियान के साथ साथ मच्छरों से बचाव ले लिए विलेचीन पाउडर फोंगिंग भी कराई गई। ताकि गलियों व नालियों में पानी रूककर मच्छर न पनप सके। क्षेत्र में वायरल फीवर का प्रकोप भी बढ़ रहा है। जिससे बचने के लिए गांव के ग्रामीणों को जागरूक किया गया। इस मौके पर डॉ नरेन्द्र रावत ,घनश्याम नेगी ,कुलवीर सिंह,भैरव सिंह ,जयप्रकाश रौथाण, हरेंद्र सिंह,कठैत, रूप सिंह भण्डारी, मनोज सिंह,आदि अलग अलग क्षेत्र में उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें