ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पौड़ीपौड़ी में लॉकडाउन में बैंकों में कम रही भीड़

पौड़ी में लॉकडाउन में बैंकों में कम रही भीड़

कोरोना वायरस को लेकर सोमवार को लॉक डाउन में बैंकों में कामकाज सामान्य रहा। एटीएम और बैंक संचालित हुए और कैश की कोई कमी नहीं...

पौड़ी में लॉकडाउन में बैंकों में कम रही भीड़
हिन्दुस्तान टीम,पौड़ीMon, 23 Mar 2020 02:53 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस को लेकर सोमवार को लॉकडाउन में बैंकों में कामकाज सामान्य रहा। एटीएम और बैंक संचालित हुए और कैश की कोई कमी नहीं रही। इस दौरान बैंकों में लोगों की भीड़ भी हर दिन की अपेक्षा बहुत की ही कमी रही। लोग घरों से बैंकों की ओर कम ही आए। कोरोना संक्रमण को लेकर एसबीआई ने बैंक के बाहर ही हैंड वॉश और सेनेटाइजर की सुविधा ग्राहकों की लिए रखी हुई है।

पौड़ी एसबीआई के मुख्य प्रबंधक आशीष रावत ने बताया कि बैंक और एटीएम में कैश की कोई कमी नहीं है। बैंक ने डिपोजिट, निकासी, एटीएम सुविधा, चेक क्लीयर, सरकारी चालान और एनएफटी की सुविधा दी हुई है। जबकि इस दौरान नए खाते खोलने, खाता बंद करने, खाते से आधार लिंक, पेन कार्ड लिंक आदि गैर जरूरत के कामों को रोक दिया है। ताकि लोग कम से कम ऐसे कामों के लिए बैंकों की ओर न आए और अनावश्यक भीड़ न हो। निकासी और डिपोजिट की कोई सीमा भी निर्धारित नहीं की गई है। वहीं पौड़ी मुख्यालय में मेडिकल स्टोर पर लोग दवाइयां खरीदते हुए भी दिखाई दिए। जबकि कुछ मेडिलक स्टोरों पर सन्नाटा भी रहा। लॉकडाउन के तहत जायजा निकली प्रशासन की टीम ने लोगों से सोशल दूरी बनाते हुए ही खरीदारी करने को कहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें