ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पौड़ीपरीक्षा परिणामों में सुधार की मांग को लेकर छत पर चढ़े आक्रोशित छात्र-छात्राएं

परीक्षा परिणामों में सुधार की मांग को लेकर छत पर चढ़े आक्रोशित छात्र-छात्राएं

पौड़ी। संवाददाता हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय के पौड़ी परिसर में परीक्षा परिणामों में अनियमितता बरतने के आरोप में छात्रों का...

परीक्षा परिणामों में सुधार की मांग को लेकर छत पर चढ़े आक्रोशित छात्र-छात्राएं
हिन्दुस्तान टीम,पौड़ीSat, 18 Sep 2021 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय के पौड़ी परिसर में परीक्षा परिणामों में अनियमितता बरतने के आरोप में छात्रों का प्रदर्शन शनिवार को भी जारी रहा। शनिवार को दो छात्राएं व एक छात्र प्रशासनिक भवन की छत पर चढ गए। जिससे परिसर में हडकंप मच गया। कॉलेज प्रशासन के समझाने के बाद छात्र व छात्राएं छत से नीचे आए। आक्रोशित छात्रों ने सोमवार तक समस्या का हल नहीं होने पर आमरण अनशन की चेतावनी दी है।

शनिवार को प्रदर्शन करते हुए छात्रसंघ सचिव गोपाल नेगी, पूर्व कोषाध्यक्ष अंकित सुंदरियाल ने कहा की पिछले कई दिनों से परीक्षा परिणामों में हुई गड़बड़ी को सुधारने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है लेकिन विश्वविद्यालय प्रशासन ने अभी तक कोई वार्ता नहीं की है। जिससे छात्रों में नाराजगी बनी है। इस दौरान दो छात्राएं व एक छात्र प्रशासनिक भवन की छत पर चढ़ गए। जिससे पूरे परिसर में हडकंप मच गया। परिसर निदेशक डा.आरएस नेगी ने आक्रोशित छात्रों को समस्या का हल निकालने का आश्वासन दिया। जिस पर छात्र शांत हुए और छत से नीचे उतरे। छात्रों ने सोमवार तक समस्या का हल नहीं होने पर आमरण अनशन की चेतावनी दी है। प्रदर्शन करने वालों में छात्रसंघ अध्यक्ष आस्कर रावत, छात्रसंघ सचिव गोपाल नेगी, मोहित सिंह, मुकुल, अंकित सुंद्रियाल संजना, अक्षिता, सुषमा, अनुज, आकाश, पारस, अमन आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें