ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पौड़ीउत्तराखंड: सचल दल ने एक ही केंद्र पर 28 नकलची पकड़े

उत्तराखंड: सचल दल ने एक ही केंद्र पर 28 नकलची पकड़े

उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय की परीक्षाओं में टिहरी जिले के राजकीय इंटर कालेज ठेला नैलचामी केंद्र पर 28 नकलची पकडे़ गए है। मंगलवार को एमए राजनीति विज्ञान, बीए राजनीति विज्ञान और बीए योग के छात्र...

उत्तराखंड: सचल दल ने एक ही केंद्र पर 28 नकलची पकड़े
हिन्दुस्तान टीम,पौड़ीWed, 20 Jun 2018 03:47 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय की परीक्षाओं में टिहरी जिले के राजकीय इंटर कालेज ठेला नैलचामी केंद्र पर 28 नकलची पकडे़ गए है। मंगलवार को एमए राजनीति विज्ञान, बीए राजनीति विज्ञान और बीए योग के छात्र इसमें शामिल हैं। इस केंद्र पर करीब 70 परीक्षार्थी परीक्षा दे रहे हैं। सचल दल के टीम प्रभारी डा. वीपी बलोधी ने बताया कि केंद्र पर टीम ने एक ही केंद्र पर 28 नकलचियों को पड़ा है।

उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय ने इस बार क्षेत्रीय स्तर पर सचल दल तैनात किए हैं। डा. बलोधी ने बताया कि नकलविहीन परीक्षा के लिए दल काम कर रहा है। सभी केंद्रों का निरीक्षण किया जा रहा है। अभी तक इस दल ने 50 से अधिक नकलची विभिन्न केंद्रों पर पकड़ लिए है। विश्वविद्यालय की परीक्षाएं इन दिनों पौड़ी, अगस्त्यमुनी, श्रीनगर आदि केंद्रों पर हो रही है। सचल दल टीम में डा. सुनील भंडारी, डा. मनसा मनी त्रिपाठी व आशा बिष्ट शामिल हैं। विश्वविद्यालय के क्षेत्रीय निदेशक पौड़ी प्रो. एके डोबरियाल ने बताया है कि परीक्षा 28 जून तक चलेगी। इस बार विश्वविद्यालय ने परीक्षाओं को लेकर सख्ती बरती हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें