ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालविशाल वर्मा होंगे एबीवीपी के अध्यक्ष प्रत्याशी

विशाल वर्मा होंगे एबीवीपी के अध्यक्ष प्रत्याशी

डीएसबी परिसर में छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने विशाल वर्मा के नाम की घोषणा कर दी...

विशाल वर्मा होंगे एबीवीपी के अध्यक्ष प्रत्याशी
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालSat, 24 Aug 2019 07:05 PM
ऐप पर पढ़ें

कुमाऊं विवि के डीएसबी परिसर में छात्रसंघ चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने शनिवार को छात्रसंघ अध्यक्ष पद के उम्मीदवार के लिए विशाल वर्मा के नाम की घोषणा कर दी है। इधर परिसर में एनएसयूआई व अन्य की ओर से उम्मीदवारों की घोषणा का अभी इंतजार है।

बता दें कि डीएसबी परिसर कुमाऊं का प्रमुख परिसर है। यहां साढ़े 5 हजार से अधिक विद्यार्थी छात्रसंघ चुनाव में भागीदारी करते हैं। परिसर प्रशासन ने अभी तक चुनाव की कोई तिथि घोषित नहीं की है। उच्च शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. धनसिंह रावत की अध्यक्षता में प्रस्तावित बैठक में छात्रसंघ चुनाव की तिथि घोषित होने वाली है। इधर एबीवीपी की नैनीताल क्लब में हुई बैठक में जिला सह संयोजक भाष्कर बोहरा ने अध्यक्ष पद के प्रत्याशी की घोषणा की। सर्वसम्मति से तय हुआ कि विशाल वर्मा अध्यक्ष पद के उम्मीदवार होंगे। बैठक में अरुण राही, बलराम गुरुजी, निखिल बिष्ट, नवीन भट्ट, पार्थ पालीवाल, हरीश राणा, मोहित रौतेला, पूनम बवाड़ी, पुष्कर नैनवाल, हिमांशु बोरा, राहुल पांडे, ऋषभ जोशी, मुकेश रावत, आकाश, प्राची साह, विकास, चंदन मौजूद रहे। इधर एनएसयूआई की ओर से अध्यक्ष पद के दावेदार की औपचारिक घोषणा नहीं की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें