ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालदुल्हन पक्ष के युवकों से मारपीट, तीन घायल

दुल्हन पक्ष के युवकों से मारपीट, तीन घायल

नैनीताल के समीपवर्ती ग्रामीण क्षेत्र में आयोजित एक विवाह समारोह में दूल्हा तथा दुल्हन पक्ष के युवकों में विवाद हो गया। शाम को बारात वापसी के दौरान...

दुल्हन पक्ष के युवकों से मारपीट, तीन घायल
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालThu, 19 May 2022 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

नैनीताल के समीपवर्ती ग्रामीण क्षेत्र में आयोजित एक विवाह समारोह में दूल्हा तथा दुल्हन पक्ष के युवकों में विवाद हो गया। शाम को बारात वापसी के दौरान दूल्हा पक्ष के युवकों ने दुल्हन पक्ष के युवकों को पीट दिया। इसमें तीन युवक घायल हो गए। मारपीट के बाद आरोपी युवक फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार बुधवार को अल्मोड़ा के लोधिया से नैनीताल के जमीरा गांव में एक बारात आई थी। इस दौरान किसी बात को लेकर दूल्हा व दुल्हन पक्ष के युवकों में विवाद हो गया। ग्रामीणों ने किसी तरह मामला शांत करा दिया। लेकिन देर शाम बारात वापसी में बल्दियाखान के समीप दोनों पक्षों के युवकों में फिर विवाद हो गया। विवाद बढ़ा तो दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। दूल्हा पक्ष के दर्जनभर लोगों ने दुल्हन पक्ष के युवकों को बुरी तरह पीट दिया। मारपीट में तीन युवक रविंद्र, सूरज व चंद्रेश घायल हो गए। बीडी पांडे अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को घर भेज दिया गया। युवकों ने ज्योलीकोट पुलिस चौकी में सूचना दी। वहीं मारपीट के बाद अल्मोड़ा के युवक वाहन लेकर फरार हो गए। ज्योलीकोट चौकी इंचार्ज नरेंद्र कुमार ने बताया कि सूचना मिलने के बाद एक नंबर बेंड में वाहनों की तलाश की गई, लेकिन वाहन जा चुके थे। फिलहाल पीड़ितों द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें