ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालकुकना के ग्रामीणों ने दी सामूहिक आत्मदाह की चेतावनी दी

कुकना के ग्रामीणों ने दी सामूहिक आत्मदाह की चेतावनी दी

मोटर मार्ग को आबादी की ओर मोड़ने की मांग को लेकर कुकना और काफली के ग्रामीणों का धरना-प्रदर्शन शुक्रवार को भी जारी है। इस दौरान ग्रामीणों ने शासन-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही उन्होंने...

कुकना के ग्रामीणों ने दी सामूहिक आत्मदाह की चेतावनी दी
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालFri, 28 Aug 2020 05:52 PM
ऐप पर पढ़ें

मोटर मार्ग को आबादी की ओर मोड़ने की मांग को लेकर कुकना और काफली के ग्रामीणों का धरना-प्रदर्शन शुक्रवार को भी जारी है। इस दौरान ग्रामीणों ने शासन-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही उन्होंने विभाग की ओर से अनदेखी करने पर सामूहिक आत्मदाह की चेतावनी दी है।

ग्रामीणों ने बताया पजैना-धैना-कुकना लिंगरानी मोटर मार्ग को काफली, कुकना, बजवालगांव से देवली तक मिलान करने की मांग की। इस दौरान उन्होंने शासन-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। कहा एक पखवाड़ा बीतने के बाद भी धरनारत ग्रामीणों की प्रशासन ने सुध नहीं ली। इससे ग्रामीणों में खासा आक्रोश है। धरना-प्रदर्शन करने वालों में पनी राम, नरेश कुमार, पूर्व प्रधान मदन नौलिया, कमल जोशी, प्रकश सिंह नौलिया, महेश सिंह, मनोज परगाई, वीरेंद्र सिंह, दीवान सिंह, भानू प्रताप, केशर सिंह, भूपाल सिंह, बलवंत सिंह, नंदन सिंह, चंदन सिंह धौनी, नरेंद्र धौनी, चंचल धौनी, सुरेश सिंह, विजय सिंह, उमेश सिंह, गोपाल सिंह आदि ग्रामीण मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें