ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालपालिका ने चार करोड़ के एवज में दस लाख का भुगतान किया

पालिका ने चार करोड़ के एवज में दस लाख का भुगतान किया

विद्युत बकाया पालिका ने चार करोड़ के एवज में दस लाख का भुगतान किया पालिका ने चार करोड़ के एवज में दस लाख का भुगतान किया पालिका ने चार करोड़ के एवज...

पालिका ने चार करोड़ के एवज में दस लाख का भुगतान किया
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालWed, 21 Feb 2024 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नैनीताल, संवाददाता। लंबे समय से बिलों का भुगतान नहीं किए जाने पर ऊर्जा निगम ने शहर में दो सौ से अधिक कनेक्शन काट दिए गए हैं। नगर पालिका में स्ट्रीट लाइट समेत अन्य बिलों की बकाया धनराशि चार करोड़ रुपये थी। ऊर्जा निगम से नोटिस जारी कर स्ट्रीट लाइटों के कनेक्शन काटने की चेतावनी दी थी। इस पर नगर पालिका ने दस लाख रुपये जमा किए हैं।
ऊर्जा निगम ने नगर पालिका पर 17 ट्रांसमीटरों का कुल तीन करोड़ 90 लाख 61 हजार 93 रुपये का बकाया बताया है। बीते दिनों पालिका को नोटिस जारी किया गया था। इसके बाद नगर पालिका ने ऊर्जा निगम को 10 लाख रुपये का भुगतान किया है। ऊर्जा निगम के सहायक अभियंता आरएस बिष्ट ने बताया कि पालिका ने तीन करोड़ 90 लाख रुपये का भुगतान करना था। फिलहाल 10 लाख का भुगतान किया है। अब जनहित में ऊर्जा निगम कनेक्शन नहीं कटेगा। अधिशासी अधिकारी राहुल आनंद ने कहा कि ऊर्जा निगम की ओर से पालिका को करीब चार करोड़ का बकाया बताया गया है। पालिका का खुद ऊर्जा निगम पर करीब 19 करोड़ का बकाया है। इसे लेकर उन्होंने शासन को पत्र भेजा है। ऊर्जा निगम को भी पत्र भेजकर कनेक्शन नहीं काटने का अनुरोध किया है। ऊर्जा निगम के एसडीओ प्रियंक पांडे ने बताया कि पालिका की ओर से शेष धनराशि मार्च में जमा किए जाने का आश्वासन दिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें