DA Image
22 अक्तूबर, 2020|12:10|IST

अगली स्टोरी

भीमताल झील में मिला बेरीनाग के युवक का शव

भीमताल झील में मिला बेरीनाग के युवक का शव

1 / 2बेरीनाग से दवा लेने हल्द्वानी के लिए निकला एक युवक का शव भीमताल झील में उतराता मिला। जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त बेरीनाग निवासी के रूप में हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर...

भीमताल झील में मिला बेरीनाग के युवक का शव

2 / 2बेरीनाग से दवा लेने हल्द्वानी के लिए निकला एक युवक का शव भीमताल झील में उतराता मिला। जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त बेरीनाग निवासी के रूप में हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर...

PreviousNext

बेरीनाग से दवा लेने हल्द्वानी के लिए निकला एक युवक का शव भीमताल झील में उतराता मिला। जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त बेरीनाग निवासी के रूप में हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम के लिये नैनीताल भेज दिया।

पूर्व सभासद भूपेन्द्र कनौजिया को गुरुवार 11:30 बजे भीमताल-हल्द्वानी (ठंडी सड़क) मार्ग के पशु चिकित्सालय के समीप झील में एक शव उतराता दिखाई दिया। उन्होंने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची जल पुलिस ने शव को झील से बाहर निकाला। मृतक के जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त विजय कुमार (36) पुत्र किशन राम निवासी जमुना नगर बेरीनाग जिला पिथौरागढ़ के रूप में हुई। एसओ कैलाश जोशी ने बताया घटना की सूचना परिजनों को दे दी है। इसके बाद हल्द्वानी से विजय का भाई बसंत कुमार भीमताल पहुंचा। वहीं झील के किनारे पड़े बैग में अस्पताल के मेडिकल कागजात भी मिले। एसओ ने बताया पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेज दिया है।

दवा लेने बेरीनाग से हल्द्वानी को निकला था विजय

भीमताल। विजय के भाई बसंत कुमार ने बताया घर से पिता ने कहा था कि विजय बीते बुधवार को बेरीनाग से दवा लेने हल्द्वानी को निकला है और शाम तक पहुंचेगा। बसंत ने बताया जब वह शाम तक हल्द्वानी नहीं पहुंचा तो फोन पर संपर्क करना चाहा, लेकिन विजय का फोन बंद आया। जिस अस्पताल से उसका उपचार चल रहा था वहां भी उसकी खोजबीन की, लेकिन वह नहीं पहुंचा। गुरुवार सुबह भीमताल झील में शव बरामद होने की सूचना मिली। इसके बाद वह भीमताल पहुंचे। बताया विजय की दिमागी हालत ठीक नहीं होने के चलते उसका हल्द्वानी से उपचार चल रहा था। वह अविवाहित था और बेरीनाग में एक कम्प्यूटर सेंटर में बच्चों को कम्प्यूटर सीखाता था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The body of a youth of Berinag found in Bhimtal lake