DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: हल्द्वानी में छात्रों का प्रदर्शन, हाईवे किया जाम

हल्द्वानी में छात्रों ने हाईवे जाम किया

गुरुवार देर रात हल्द्वानी में नेशनल हाईवे पर छात्रों के साथ हुई मारपीट के मामले में मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी न होने से छात्रों का गुस्सा रविवार को उबल पड़ा। छात्रों ने मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के साथ ही एसएसपी के नीलंबन की मांग को लेकर रविवार दोपहर नैनीताल हाईवे जाम कर दिया। एहतियात को देखते हुए आसपास के थानों से पुलिस फोर्स बुलवा ली गई है।

गुरुवार देर रात नैनीताल हाईवे पर छात्रों व स्थानीय टैक्स स्टैंड पर बैठे कुछ लोगों के बीच मारपीट हो गई थी। तलवार व फरसे लहराते हुए संदिगध लोगों ने पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष जगदीश बिष्ट सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस पूरे प्रकरण का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। आरोप था कि राजपुरा के रहने वाले कुछ छात्रों ने लाठी डंडों से इन पर हमला कर दिया था। हमले का मुख्य आरोपी एक बड़ा अपराधी है जो इलाके में रहता है। पर छात्रों का आरोप है कि पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने के बजाए उसे यहां से भगा दिया है।

छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुए एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे। उन्होंने छात्रों को समझाने का प्रयास किया पर छात्र मानने को तैयार नहीं थे। हालात को देखते हुए आसपास के क्षेत्रों से पुलिस बल को बुला लिया गया है। प्रदर्शन करने वालों में पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष नीरज मेहरा, अभिलाष कांडपाल, चतुर बोरा, संजय रावत सहित तीन दर्जन से अधिक छात्र शामिल रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Students blocked the highway demanding suspension of SSP