ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालनैनीताल डीएसबी में अचानक बेहोश हुई छात्रा

नैनीताल डीएसबी में अचानक बेहोश हुई छात्रा

डीएसबी परिसर में सोमवार को एक छात्रा की अचानक तबीयत बिगड़ गई। छात्रों की मदद से उसे बीडी पांडे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद छात्रा को छुट्टी दे दी गई। छात्र नेताओं ने विवि...

नैनीताल डीएसबी में अचानक बेहोश हुई छात्रा
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालMon, 02 Sep 2019 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

डीएसबी परिसर में सोमवार को एक छात्रा की अचानक तबीयत बिगड़ गई। छात्रों की मदद से उसे बीडी पांडे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद छात्रा को छुट्टी दे दी गई। छात्र नेताओं ने विवि प्रशासन से परिसर को एंबुलेंस दिए जाने की मांग की है।

जानकारी के अनुसार बीएससी रसायन विज्ञान प्रयोगशाला में कॉलेज की छात्रा भारती राणा की अचानक तबियत बिगड़ गई। दोपहर करीब साढ़े बारह बजे छात्रा यहां एकाएक बेहोश हो गई। छात्रों ने यहां मौजूद छात्र नेताओं को इसकी सूचना। साथ ही परिसर निदेशक तक भी संदेश पहुंचाया गया। लेकिन साधन नहीं होने के कारण छात्रा काफी समय तक यहां बेहोशी की हालत में ही पड़ी रही। इसके बाद छात्रों ने निजि वाहन के जरिए उसे बीडी पांडे जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉ. एमएस दुग्ताल ने उसे छुट्टी दे दी। छात्र नेता हरीश राणा तथा विशाल वर्मा के नेतृत्व में छात्रों मामले को लेकर कुलपति प्रो. केएस राणा से मुलाकात की। उन्होंने परिसर में एंबुलेंस की व्यवस्था किए जाने की मांग की है। ताकि छात्रों को त्वरित उपचार दिया जा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें