ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालयूपी से नैनीताल में कर रहे थे स्मैक की तस्करी, पुलिस ने दो तस्करों को ऐसे पहुंचाया जेल

यूपी से नैनीताल में कर रहे थे स्मैक की तस्करी, पुलिस ने दो तस्करों को ऐसे पहुंचाया जेल

स्मैक की तस्करी के लिए उत्तर प्रदेश से नैनीताल पहुंचे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है। एंटी ड्रग...

यूपी से नैनीताल में कर रहे थे स्मैक की तस्करी, पुलिस ने दो तस्करों को ऐसे पहुंचाया जेल
हिन्दुस्तान टीम, नैनीताल Wed, 07 Jul 2021 01:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

स्मैक की तस्करी के लिए उत्तर प्रदेश से नैनीताल पहुंचे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है। एंटी ड्रग टास्क फोर्स की मदद से युवकों को 11.73 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है।  जानकारी के अनुसार, नशे की रोकथाम को लेकर नैनीताल में गठित की गई एडीटीएफ टीम को मंगलवार शाम मुखबिर से जानकारी मिली कि यूपी से दो स्मैक तस्कर डिलीवरी के लिए नैनीताल पहुंचे हैं। जिसके बाद टीम ने कोतवाल अशोक कुमार सिंह को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस एडीटीएफ टीम के साथ स्मैक तस्करों की तलाश में जुट गई। कई घंटों की तलाश के बाद पता चला कि दो युवक मालरोड स्थित किसी होटल में ठहरे हैं।

देर रात पुलिस ने दबिश देकर युवकों को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर युवकों के पास से 11.73 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में युवकों ने बताया कि वह स्मैक बेचने के लिए नैनीताल आए थे। कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि बलियाकला लखीमपुर खीरी निवासी अमित पांडे और अनुभव गुप्ता के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों को न्यायालय पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि नशे के खिलाफ अभियान आगे भी जारी रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें