ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालमहिला से छह तोले आभूषण ठगी में एक गिरफ्तार

महिला से छह तोले आभूषण ठगी में एक गिरफ्तार

महिला को सम्मोहित कर 6 तोले के आभूषण ठगी की घटना में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने सम्मोहन गैंग के एक सदस्य को दिल्ली से गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपी से पूछताछ चल रही...

महिला से छह तोले आभूषण ठगी में एक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालSun, 29 Sep 2019 09:01 PM
ऐप पर पढ़ें

महिला को सम्मोहित कर 6 तोले के आभूषण ठगी की घटना में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने सम्मोहन गैंग के एक सदस्य को दिल्ली से गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपी से पूछताछ चल रही है।

गौरतलब है कि विगत 12 सितंबर को नगर में सरे बाजार सम्मोहन गैंग के सदस्यों ने बंगाली कॉलोनी निवासी महिला रजनी देवी पत्नी राजेश सिंह के दो सोने के मंगलसूत्र समेत 6 तोले के गहने लूट लिए थे। पीड़ित रजनी सिंह ने 13 सितंबर को कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया था कि गुरुवार 12 सितंबर की सुबह 10 बजे वह गौलारोड पर स्थित एक मेडिकल स्टोर में दवाई लेने गई थी तभी दो अनजान युवक आए और उसे सम्मोहित कर 6 तोले के आभूषण लूट लिए। मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में कोतवाल योगेश चन्द्र उपाध्याय के नेतृत्व में पुलिस एवं एसओजी की टीम का गठन किया गया। इसके तहत प्रकरण में प्रकाश में आये एक अभियुक्त सचिन कुमार पुत्र प्रह्लाद सिंह निवासी हाल फिलहाल ए-3/डीडीए सुल्तानपुरी नई दिल्ली और मूल निवासी मुरैना मध्य प्रदेश उम्र 35 वर्ष को टीम ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। कोतवाल योगेश चंद्र उपाध्याय ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अभियुक्त से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही ठगी किए गए जेवरात का पता लगाने का भी प्रयास किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें