ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालप्रो. एनएस भंडारी लोक सेवा आयोग के सदस्य नामित

प्रो. एनएस भंडारी लोक सेवा आयोग के सदस्य नामित

कुमाऊं विवि के वरिष्ठ प्राध्यापक प्रो. एनएस भंडारी को राज्य लोक सेवा आयोग का सदस्य नियुक्त किया गया है। प्रदेश की सचिव कार्मिक राधा रतूड़ी ने इस आशय की अधिसूचना जारी की है। प्रो. भंडारी विवि के...

प्रो. एनएस भंडारी लोक सेवा आयोग के सदस्य नामित
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालWed, 25 Oct 2017 07:47 PM
ऐप पर पढ़ें

कुमाऊं विवि के वरिष्ठ प्राध्यापक प्रो. एनएस भंडारी को राज्य लोक सेवा आयोग का सदस्य नियुक्त किया गया है। प्रदेश की सचिव कार्मिक राधा रतूड़ी ने इस आशय की अधिसूचना जारी की है। प्रो. भंडारी विवि के अल्मोड़ा परिसर में रसायन विज्ञान विभाग में कार्यरत हैं।

कुमाऊं विवि शिक्षक संघ (कूटा) के अध्यक्ष प्रो. ललित तिवारी ने बुधवार को यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि प्रो. भंडारी आईआईटी दिल्ली से पीएचडी करने के बाद 1988 में विवि में बतौर सहायक अध्यापक नियुक्त हुए थे। शिक्षक संघ अल्मोड़ा के अध्यक्ष के साथ ही भंडारी शिक्षक महासंघ के भी अध्यक्ष रहे हैं। मूल रूप से नैनी सैनी पिथौरागढ़ के रहने वाले प्रो. भंडारी की तीन पुस्तकों के अलावा कई शोध पत्र प्रकाशित हुए हैं। सात से अधिक छात्र-छात्राओं को पीएचडी करा चुके हैं। प्रो. भंडारी की नियुक्ति पर कूटा के प्रो. ललित तिवारी, सुचेतन साह, डॉ. विजय कुमार, डॉ.जुगल जोशी, डॉ.शिवानी चन्याल, डॉ.सहिल जावेद, प्रो. डीएस बिष्ट आदि ने बधाई दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें