ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालखनस्यूं बाजार में तीन संदिग्ध दिखाई देने से दहशत

खनस्यूं बाजार में तीन संदिग्ध दिखाई देने से दहशत

ओखलकांडा के खनस्यूं बाजार में सोमवार को तीन संदिग्ध दिखाई देने से ग्रामीणों में दहशत है। हो-हल्ला होने पर तीनों संदिग्ध देवली जंगल को भाग...

खनस्यूं बाजार में तीन संदिग्ध दिखाई देने से दहशत
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालMon, 06 Apr 2020 07:18 PM
ऐप पर पढ़ें

भीमताल। हमारे संवाददाता

ओखलकांडा के खनस्यूं बाजार में सोमवार को तीन संदिग्ध दिखाई देने से ग्रामीणों में दहशत है। हो-हल्ला होने पर तीनों संदिग्ध देवली जंगल को भाग निकले। ग्रामीण इन तीनों संदिग्धों को जमात से जुड़ा मान रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह लोग बाहरी क्षेत्र के दिखाई दे रहे थे। ग्रामीणों ने इसकी सूचना राजस्व पुलिस को दी। इधर राजस्व उप निरीक्षक मो़ शकील अहमद ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर क्षेत्र के पटवारियों की अलग-अलग टीम बनाकर सिमलिया, करायल, पश्यां, देवली व हैड़ाखान के जंगलों में दाबिश दी जा रही है। क्षेत्र के जंगलों को चारों ओर से सील किया जा रहा है ताकि जंगल को भागे संदिग्ध बाहर नहीं निकल पाएं। एसडीएम धारी अनुराग आर्य ने बताया कि संदिग्ध दिखाई देने की सूचना के बाद पटवारी मो़ शकील अहमद, पूरन सनवाल, शिव सिंह चौहान, प्रकाश चंद्र आदि को जंगलों में दबिश के लिए लगा दिया गया है।

बाक्स::

विधायक कैड़ा ने संदिग्ध लोगों को पकड़ने की मांग की

भीमताल। विधायक राम सिंह कैड़ा ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर जिलाधिकारी व एसडीएम धारी से दूरभाष पर वार्ता की गई। उन्होंने बताया कि उनकी विधान सभा क्षेत्र के रौंशिल, पसौली, गुमालगांव, पनियाबौर, पनियामेहता, ओखलढूंगा, बड़ैत, स्यूड़ा, करायल, खनस्यूं, हैड़ाखान व देवली गांवों से लगे जंगलों में संदिग्ध जमातियों के छुपे होने की सूचना है। इससे गांवों में भय का माहौल बना हुआ है। उन्होंने प्रशासन से जल्द संदिग्ध लोगों को पकड़ने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें