ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालअंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर ऑनलाइन प्रतियोगिता

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर ऑनलाइन प्रतियोगिता

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में कोटाबाग ब्लॉक प्रमुख रवि कन्याल ने स्कूली बच्चों के बीच ऑनलाइन योग प्रतियोगिता करायी। इस दौरान जहां बच्चों ने योग के गुर सीखे। वहीं इसके लाभ भी जाने। साथ ही...

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर ऑनलाइन प्रतियोगिता
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालMon, 22 Jun 2020 05:38 PM
ऐप पर पढ़ें

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में कोटाबाग ब्लॉक प्रमुख रवि कन्याल ने स्कूली बच्चों के बीच ऑनलाइन योग प्रतियोगिता करायी। इस दौरान जहां बच्चों ने योग के गुर सीखे। वहीं इसके लाभ भी जाने। साथ ही पुरस्कार भी प्राप्त किये।

सोमवार को प्रमुख कन्याल ने कहा प्रतियोगिता में कक्षा 6 से 12 तक के बच्चों ने प्रतिभाग किया। प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर आने वाले बच्चों को पुरस्कृत किया गया। उन्होंने कहा बालक वर्ग में राउमावि देवीपुरा के लोकेश कोहली ने प्रथम,आशा निकेतन पत्तापानी के हिमांशु नेगी ने द्वितीय, राजीव गांधी नवोदय कोटाबाग के सार्थक डोभाल और आशा निकेतन पत्तापानी के संतोष रावत ने संयुक्त रूप से तृतीय स्थान प्राप्त किया। बालिका वर्ग में राजीव गांधी नवोदय कोटाबाग की नेहा बिष्ट ने प्रथम, राबाइंका कोटाबाग की प्रियंका पांडे ने द्वितीय और राइंका कोटाबाग की विशाखा मिश्रा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। निर्णायक की भूमिका नितिन भारद्वाज, लता कबडवाल आदि ने निभाई। यहां बीएओ बीएन पांडे, शिक्षक प्रेम प्रकाश गरजोला, ज्योति पाठक, सीमा कबडवाल, नरेंद्र कुमार आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें