notice to the principal of GGIC ramnagar on irregularities - अनियमितताओं पर जीजीआईसी रामनगर के प्रधानाचार्य को नोटिस DA Image
13 दिसंबर, 2019|7:04|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनियमितताओं पर जीजीआईसी रामनगर के प्रधानाचार्य को नोटिस

अपर निदेशक माध्यमिक शिक्षा कुमाऊं मंडल डॉ. मुकुल कुमार सती ने सोमवार को विभिन्न स्कूलों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान विद्यालयों में अनियमितताओं पर जीजीआईसी रामनगर के प्रधानाचार्य को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। जबकि अन्य स्कूलों में व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं।

एडी डॉ. सती ने बताया कि रामनगर जीजीआईसी में निरीक्षण के दौरान स्कूली बच्चे घूमते नजर आए। जबकि कक्षाओं के समय शिक्षिकाएं स्टाफ रूम में बैठकर गपशप में व्यस्त थीं। पढ़ाई का कार्य पीटीए से नियुक्त दो शिक्षिकाओं द्वारा किया जा रहा था। विद्यालय में पंजीकृत छात्रों की सूचना तथा उपस्थिति की जानकारी प्रधानाचार्य को नहीं होने पर जमकर लताड़ लगाई गई। उन्होंने सीईओ को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। एडी ने राइंका छोई में मध्याह्न भोजन की व्यवस्था ठीक नहीं होने पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि एमडीएम में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जाएगी। राइंका रामनगर में उन्होंने स्कूली बच्चों ने कई सवाल पूछे। निरीक्षण में प्रशासनिक अधिकारी जगमोहन रौतेला शामिल रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:notice to the principal of GGIC ramnagar on irregularities