ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालपत्नी की हत्या कर खुद जान दी

पत्नी की हत्या कर खुद जान दी

धारी के ग्राम पंचायत तल्ली दीनी के तोक भट्वाड़ में सोमवार रात सनसनीखेज वारदात में व्यक्ति ने घर पर पत्नी का मर्डर करने के बाद खुद भी जहर खाकर जान दे दी। शराब के नशे में घर पर वारदात को अंजाम देने के...

पत्नी की हत्या कर खुद जान दी
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालWed, 23 Jan 2019 01:21 AM
ऐप पर पढ़ें

धारी के ग्राम पंचायत तल्ली दीनी के तोक भट्वाड़ में सोमवार रात सनसनीखेज वारदात में व्यक्ति ने घर पर पत्नी का मर्डर करने के बाद खुद भी जहर खाकर जान दे दी। शराब के नशे में घर पर वारदात को अंजाम देने के बाद व्यक्ति का शव घर से 100 मीटर दूर जंगल पर बरामद हुआ। राजस्व पुलिस ने शव कब्जे में लेने के बाद जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार धारी के दीनी तल्ली के तोक भटवाड़ निवासी सुनील कुमार (32) ने सोमवार देर रात शराब के नशे में अपनी पत्नी प्रेमा देवी (28) के सिर पर डंडे से वार कर दिया। सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी पति जंगल की ओर भाग गया। घर से 100 मीटर दूरी पर मंगलवार सुबह सुनील का शव भी पड़ा मिला। पत्नी की हत्या के बाद उसने भी जहर पीकर खुदकुशी कर ली। तहसीलदार नवाजिक खलिक ने घटना की पुष्टि की है। राजस्व टीम ललित मोहन जैड़ा, प्रकाश सैनी, पूरन गुणवंत ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मामले में परिवार ने कोई तहरीर नहीं दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें