ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालजुबिन नौटियाल होंगे विंटर कार्निवाल के मुख्य मेगा स्टार

जुबिन नौटियाल होंगे विंटर कार्निवाल के मुख्य मेगा स्टार

सरोवर नगरी के विंटर कार्निवाल के तहत गीत-संगीत की महफिल सजने जा रही है। उत्तराखंड के सुप्रसिद्ध युवा पार्श्व गायक जुबिन नौटियाल की मेगा स्टार नाइट से इसका श्रीगणेश होगा। 15 दिसंबर की शाम मल्लीताल...

जुबिन नौटियाल होंगे विंटर कार्निवाल के मुख्य मेगा स्टार
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालTue, 05 Dec 2017 06:29 PM
ऐप पर पढ़ें

सरोवर नगरी के विंटर कार्निवाल के तहत गीत-संगीत की महफिल सजने जा रही है। उत्तराखंड के सुप्रसिद्ध युवा पार्श्व गायक जुबिन नौटियाल की मेगा स्टार नाइट से इसका श्रीगणेश होगा। 15 दिसंबर की शाम मल्लीताल फ्लैट्स में मुख्य मंच पर जुबिन अपनी गायकी का जादू बिखेरेंगे। वहीं 16 दिसंबर को लिटिल चैंप सन्मुख प्रिया व ध्रून टिक्कू आकर्षण का केंद्र रहेंगे। जिलाधिकारी दीपेंद्र कुमार चौधरी ने एक भेंट में यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि कार्निवाल को आकर्षक बनाने के लिए स्थानीय लोक गायकों के साथ ही नैनीताल की विरासत नाटकों का भी इस बीच मंचन होगा और फोटो प्रदर्शनी के साथ ही माउंटेन बाइंकिंग जैसे इवेंट भी होने जा रहे हैं। मेगा स्टार जुबिन नौटियाल ने बजरंगी भाईजान फिल्म के गीत ‘कुछ तो बता जिन्दगी से खासी प्रसिद्धि हासिल की है। जुबिन एक दर्जन से अधिक फिल्मों में अपनी आवाज दे चुके हैं। डीएम ने बताया कि लिटिल चैंप में अपनी अलग पहचान बना चुकी सन्मुख प्रिया व ध्रून टिक्कू का भी प्रोग्राम तय हो चुका है। मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के भाई राजन श्रीवास्तव भी कार्निवाल में कार्यक्रम पेश करेंगे। इसके साथ ही हास्य कलाकार उदय दहय्या का कार्यक्रम भी तय किया गया है। कार्निवाल के मुख्य संयोजक सीडीओ प्रकाश चंद्र ने बताया कि पारंपरिक लोक संगीत को भी कार्निवाल में स्थान दिया गया है। मशहूर लोक गायक इसमें शिरकत करेंगे। इसके साथ ही भीमताल में पैराग्लाइडिंग व नैनीताल में पागल जिमखाना जैसे कार्यक्रमों को इसमें शामिल किया गया है। समापन 17 दिसंबर को होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें