ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालजमरानी डूब क्षेत्र के प्रभावितों को लारा एक्ट की जानकारी दी

जमरानी डूब क्षेत्र के प्रभावितों को लारा एक्ट की जानकारी दी

जमरानी डूब क्षेत्र के प्रभावित ग्रामीणों की गुरुवार को एसडीएम समेत सिंचाई विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक हुई। इस दौरान अधिकारियों ने ग्रामीणों को लारा एक्ट के बारे में विस्तार से जानकारी दी। बताया...

जमरानी डूब क्षेत्र के प्रभावितों को लारा एक्ट की जानकारी दी
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालThu, 23 Jan 2020 08:46 PM
ऐप पर पढ़ें

जमरानी डूब क्षेत्र के प्रभावित ग्रामीणों की गुरुवार को एसडीएम समेत सिंचाई विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक हुई। इस दौरान अधिकारियों ने ग्रामीणों को लारा एक्ट के बारे में विस्तार से जानकारी दी। बताया गया कि लारा एक्ट में नौकरी का प्राविधान नहीं है। साथ ही लारा एक्ट में जमीन भी एक एकड़ बताई गई।

जमरानी बांध संघर्ष समिति अध्यक्ष नवीन पलडिया ने ग्रामीणों की ओर से सरकारी नौकरी एवं एक एकड़ से ज्यादा जमीन को लारा एक्ट में संशोधन के लिए शासन-प्रशासन से मांग की। सामाजिक कार्यकर्ता भरत संभल ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों से अभी तक प्रभावित परिवारों के लिए की गई कार्यवाही की जानकारी देने की मांग की। कहा कि लारा एक्ट में संशोधन किया जाय। ग्रामीणों की मांगों को सही तरीके से हल नहीं किया गया तो विरोध प्रदर्शन के लिए बाध्य होना पड़ेगा। बैठक की अध्यक्षता प्रधान मुन्नी पलड़िया ने की। इस मौके पर एसडीएम समेत सिंचाई विभाग के मुख्य अभियंता संजय शुक्ला, संगीता बेलवाल, दीवान सिंह, प्रताप राम, चिराग बोरा, हरीश पलड़िया, गोपाल सिंह, भरत सिंह, हरीश संभल समेत दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें