ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालऑल इंडिया क्रिकेट में हल्द्वानी की टीमें विजयी

ऑल इंडिया क्रिकेट में हल्द्वानी की टीमें विजयी

डीएसए तथा एनटीजी के सहयोग से खेली जा रही 96वीं अखिल भारतीय ऑटल जिमखाना क्रिकेट कप प्रतियोगिता रविवार को भी जारी रही। यहां खेले गए मुकाबलों में हल्द्वानी कोल्ट्स तथा हल्द्वानी क्रिकेटर्स ने जीत दर्ज...

ऑल इंडिया क्रिकेट में हल्द्वानी की टीमें विजयी
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालSun, 17 Nov 2019 06:58 PM
ऐप पर पढ़ें

डीएसए तथा एनटीजी के सहयोग से खेली जा रही 96वीं अखिल भारतीय ऑटल जिमखाना क्रिकेट कप प्रतियोगिता रविवार को भी जारी रही। यहां खेले गए मुकाबलों में हल्द्वानी कोल्ट्स तथा हल्द्वानी क्रिकेटर्स ने जीत दर्ज कर प्रतियोगिता के अगले चरण में प्रवेश किया।

डीएसए मैदान में खेले गए पहले मैच में पैराडाइज क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 20 ओवरों में 87 रन बनाए। जवाब में हल्द्वानी क्रिकेटर्स के खिलाड़ियों ने मात्र 7वें ओवर में एक विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली। दूसरे मैच में हल्द्वानी कोल्ट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 198 रन बनाए। जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 149 रन ही बना सकी। प्रतियोगिता में बिलाल, दीपक भंडारी, विनीत पाठक व सतीश उपाध्याय ने निर्णायक तथा गोपाल कैड़ा व धीरज उपाध्याय ने स्कोरर और उमेश कांडपाल ने उद्घोषक की भूमिका निभाई। आयोजक सचिव मनोज कुमार ने बताया कि प्रतियोगिता के तहत सोमवार को पहला मैच सिदंत क्रिकेट क्लब दरियागंज बनाम हाईलेंडर क्रिकेट क्लब काशीपुर तथा दूसरा मैच एमसीसी मुरादाबाद बनाम ब्राइट क्रिकेट क्लब शाहदरा दिल्ली के मध्य खेला जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें