ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालग्राम सभाओं को केंद्र से मिलने वाले वित्त की धनराशि देने की मांग

ग्राम सभाओं को केंद्र से मिलने वाले वित्त की धनराशि देने की मांग

भीमताल के जून स्टेट-भक्त्यूड़ा, महरागांव, सोनगांव, सांगुड़ीगांव, ढूंगसिल, नौल, शिलौटी पंत, थपलिया-महरागांव व पांडेगांव के प्रधानों ने शासन-प्रशासन पर उनकी ग्राम सभाओं की उपेक्षा करने का आरोप...

ग्राम सभाओं को केंद्र से मिलने वाले वित्त की धनराशि देने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालWed, 29 Aug 2018 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

भीमताल के जून स्टेट-भक्त्यूड़ा, महरागांव, सोनगांव, सांगुड़ीगांव, ढूंगसिल, नौल, शिलौटी पंत, थपलिया-महरागांव व पांडेगांव के प्रधानों ने शासन-प्रशासन पर उनकी ग्राम सभाओं की उपेक्षा करने का आरोप लगाया।

प्रधानों ने कहा कि कई महीने बीतने के बाद भी केंद्र सरकार से मिलने वाले वित्त का पैसा उनकी ग्राम सभाओं को नहीं मिल रहा है। इससे गांवों के विकास कार्य ठप पड़ गए हैं। इसी सिलसिले में उक्त ग्राम पंचायतों के प्रधान बुधवार को विकास भवन पहुंचे और उन्होंने जिला पंचायत राज अधिकारी (डीपीआरओ) अतुल प्रताप सिंह को ज्ञापन सौंपा। प्रधानों ने कहा कि जल्द धनराशि नहीं मिलने पर आंदोलन की चेतावनी दी। ज्ञापन सौंपने वालों में प्रधान संगठन अध्यक्ष राहुल जोशी, पांडेगांव की प्रधान प्रेमा पलडि़या, थपलिया-महरागांव के ललित महरा, शिलौटी पंत की रीता कर्नाटक, सांगुड़ीगांव की ललिता सांगुड़ी, गिरीश पांडे, प्रमोद कुमार, मनोज कुमार, सुनील कुमार आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें