ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालशिक्षा महकमे में तैनात कुमार के 121 कार्मिकों का स्थायीकरण का तोहफा

शिक्षा महकमे में तैनात कुमार के 121 कार्मिकों का स्थायीकरण का तोहफा

पर निदेशक प्रारंभिक शिक्षा कुमाऊं रघुनाथ लाल आर्य ने जारी की सूची -सबसे अधिक यूएस नगर तथा सबसे कम बागेश्वर के कार्मिक शामिल नैनीताल। हमारे...

शिक्षा महकमे में तैनात कुमार के 121 कार्मिकों का स्थायीकरण का तोहफा
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालFri, 01 Jan 2021 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

नैनीताल। हमारे संवाददाता

कुमाऊं में प्रारंभिक शिक्षा के तहत संचालित विभिन्न कार्यालय तथा विद्यालयों में 121 कनिष्ठ सहायकों का स्थायीकरण कर दिया है। इस संबंध में अपर निदेशक प्रारंभिक शिक्षा कुमाऊं रघुनाथ लाल आर्य ने आदेश जारी कर दिए हैं। नए वर्ष में विभाग में तैनात कनिष्ठ सहायकों को विभाग ने तोहफा दिया है।

मंडलीय कार्यालय नैनीताल में कुमाऊं के छह जिलों से स्थायीकरण को लेकर प्रकरण मांगे गए थे। इस दौरान उपलब्ध कराए गए प्रकरणों की जांच के बाद पहली जनवरी को स्थायीकरण की सूची जारी कर दी गई है। इसमें अल्मोड़ा जिले के 33, बागेश्वर के 11, चम्पावत के 12, नैनीताल के 27, पिथौरागढ़ के 13 और ऊधमसिंह नगर के 25 कार्मिक शामिल हैं। बीते लंबे समय से प्रक्रिया के बाद नव वर्ष के मौके पर विभाग की ओर से अपर निदेशक की संस्तुति पर 121 कर्मचारियों को स्थायीकरण का तोहफा मिला है। सूची तैयार करने में प्रमोद वर्मा, सुभाष चंद्र जोशी, कविता पांडे, गिरीश चंद्र जोशी, कमल फुलारा, प्रकाश बिष्ट, ज्योत्सना पपोला, मोहन फत्र्यालय आदि जुटे रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें