ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालनिर्माणाधीन सीढ़ियों के नीचे दबने से बुजुर्ग की मौत

निर्माणाधीन सीढ़ियों के नीचे दबने से बुजुर्ग की मौत

अल्मोड़ा जिले के ताड़ीखेत ब्लॉक स्थित पलटूना गांव में बुधवार को निर्माणाधीन सीढ़ियों के नीचे दबने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने उन्हें तत्काल बाहर निकाला, लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुके...

निर्माणाधीन सीढ़ियों के नीचे दबने से बुजुर्ग की मौत
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालWed, 11 Dec 2019 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

अल्मोड़ा जिले के ताड़ीखेत ब्लॉक स्थित पलटूना गांव में बुधवार को निर्माणाधीन सीढ़ियां गिरने से इसके मलबे के नीचे दबकर एक बुजुर्ग की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने उन्हें तत्काल बाहर निकाला, लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुके थे।

जानकारी के अनुसार ताड़ीखेत ब्लॉक के पलटूना गांव निवासी धरम सिंह (65) पुत्र दीवान सिंह गांव में ही एक ग्रामीण के नवनिर्मित मकान में मदद के लिए गए थे। इस दौरान यहां अन्य ग्रामीण भी सहयोग के लिए एकत्र हुए थे। इस बीच, मकान की छत का ढोला खोला जा रहा था, तभी एकाएक निर्माणाधीन सीढ़ियां भरभराकर गिर पड़ीं। इसमें धरम सिंह सीढ़ी के मलबे के नीचे दब गए। ग्रामीणों ने जब तक उन्हें मलबे से बाहर निकाला, तब तक वह दम तोड़ चुके थे। मकान में काम कर रहे अन्य मजदूरों ने हादसे के बाद शोर मचाया, जिस पर अन्य ग्रामीण यहां एकत्रित हुए। इसके बाद मकान का काम बंद कर दिया गया। जबकि मृतक के अंतिम संस्कार की तैयारी की गई। धरम सिंह गांव में ही काश्तकारी करते थे। उनकी मौत से क्षेत्र में शोक की लहर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें