ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालद्वाराहाट में कई युवाओं ने थामा भाजपा का दामन

द्वाराहाट में कई युवाओं ने थामा भाजपा का दामन

द्वाराहाट। हमारे संवाददाता द्वाराहाट के ग्रामसभा गैराड़ में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई। इस दौरान बैठक में पार्टी की मजबूती और आगानी...

द्वाराहाट में कई युवाओं ने थामा भाजपा का दामन
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाTue, 09 Feb 2021 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

द्वाराहाट के ग्रामसभा गैराड़ में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई। इस दौरान बैठक में पार्टी की मजबूती और आगामी विधानसभा चुवानों को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान कई युवाओं ने भाजपा की सदस्यता भी ग्रहण की।

मंगलवार को आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा नेता कैलाश भट्ट ने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से कोरोना काल में भी युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए हरसंभव प्रयास किये जा रहे हैं। त्रिवेन्द्र सरकार ने लगातार विज्ञप्तियां जारी कर युवाओं को रोजगार के अवसर प्राप्त हो रहे हैं। वहीं एमएसएमई, सहकारिता आदि के माध्यम से भी युवाओं को रोजगार से जोड़ने के प्रयास हो रहे हैं। इससे पूर्व क्षेत्र में आयोजित क्रिकेट टुर्नामेंट के समापन अवसर पर विजेता एवं उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कृत कर खेलों के लिए हरसंभव मदद का भरोसा दिया। इस मौके पर विंदेश्वरी पांडेय, क्षेत्र पंचायत सदस्य चंदन भंडारी, बालम सिंह, जीवन सिंह बिष्ट, दिगम्बर नेगी, महेश आर्या, हेम चन्द्र आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें