ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालपूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर कांग्रेसियों ने किया सत्याग्रह

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर कांग्रेसियों ने किया सत्याग्रह

Congressmen perform Satyagraha on the death anniversary of former Prime Minister Indira पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि व सरदार बल्लभ...

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर कांग्रेसियों ने किया सत्याग्रह
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालSat, 31 Oct 2020 06:23 PM
ऐप पर पढ़ें

नैनीताल। हमारे संवाददाता

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि और सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती को कांग्रेसियों ने किसान अधिकार दिवस के रूप में मनाया और सत्याग्रह किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पटेल और इंदिरा को प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल के नेतृत्व में सत्याग्रह किया गया। जिलाध्यक्ष ने राज्य व केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भजपा की कथनी और करनी में जमीन-आसमान का फर्क है। मोदी सरकार किसानों विरोधी सरकार है और बेरोजगारों के साथ भी छलावा कर रही है। पूर्व विधायक व महिला कांग्रेस प्रेदश अध्यक्ष सरिता आर्य ने नगर वासियों को वाल्मीकि जयंती की बधाई व शुभकामनाएं दी। कहा कांग्रेस हमेशा किसानों के साथ खड़ी है। किसान के हितों के लिए सत्याग्रह किया जा रहा है। किसान अधिकार दिवस के दिन उच्च न्यायालय में भी किसान की जीत हुई है। न्यायालय ने सरकार से किसानों का एक सप्ताह में भुगतान करने को कहा है। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी रमेश पांडे, हेम आर्य, हिमांशु पांडे, गोपाल बिष्ट, राजेंद्र व्यास, कैलाश मिश्रा, ललित मोहन, गौरव कुमार, मनमोहन कनवाल, कृष्णा साह, संजय कुमार, राजेश वर्मा, भय्यू सती, बंटू आर्य, ललित बोरा, धीरज आर्य, सुनील मेहरा, दयाल चंद आर्य, डोबाल सिंह, अजय बिष्ट व खष्टी बिष्ट मौजूद रहे। संचालन नगर अध्यक्ष अनुपम कबड़वाल ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें