ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालहेल्पलाइन में आ रही शिकायत जल्द पूरी करें : डा. राणा

हेल्पलाइन में आ रही शिकायत जल्द पूरी करें : डा. राणा

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. भारती राणा की अध्यक्षता में शनिवार को नैनीताल क्लब में समीक्षा बैठक की गई। बैठक में टीकाकरण, क्षय नियंत्रण, मलेरिया, जल जनित रोग, कुष्ठ नियंत्रण व सभी राष्ट्रीय कार्यक्रमों...

हेल्पलाइन में आ रही शिकायत जल्द पूरी करें : डा. राणा
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालSat, 15 Feb 2020 07:12 PM
ऐप पर पढ़ें

सीएमओ डॉ. भारती राणा की अध्यक्षता में शनिवार को नैनीताल क्लब में समीक्षा बैठक हुई। बैठक में टीकाकरण, क्षय नियंत्रण, मलेरिया, जल जनित रोग, कुष्ठ नियंत्रण और सभी राष्ट्रीय कार्यक्रमों की समीक्षा की गई। सीएमओ ने अधिकारियों को आदेश दिए कि वह सीएम हेल्पलाइन में आ रही शिकायतों का जल्द से जल्द पूर्ण करें। कोई भी शिकायत पेंडिंग ना रहने पाए।

सीएमओ ने टीकाकरण कार्यक्रम की समीक्षा करते हुए सभी प्रभारी चिकित्सा अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि वह इस वित्तीय वर्ष में मिले लक्ष्यों पर शत प्रतिशत सफलता प्राप्त करें। वही पीएचसी और सीएचसी उप केंद्र स्तर पर सीएम हेल्पलाइन की जानकारी लोगों को उपलब्ध हो। इसके लिए विभिन्न स्तर पर वॉल पेंटिंग का कार्य कराना भी सुनश्चिति करें। अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस वित्तीय वर्ष में राष्ट्रीय कार्यक्रमों पर प्राप्त बजट को जन कल्याणकारी योजनाओं में शत-प्रतिशत खर्च करना सुनिश्चित करें। इससे योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक लोग उठा सके। इस मौके पर अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. बलबीर, डॉ. वीके पुनेरा, डॉ. अजय शर्मा, डॉ. हिमांशु कांडपाल, डॉ. देवेश चौहान, डॉ. परमजीत सिंह, नंदन कांडपाल, जिला मलेरिया अधिकारी अर्जुन राणा, मदन मेहरा, हरेंद्र कथायत, सरयू नंदन जोशी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें