ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालपंगोट क्षेत्र में कैंप, होटल और होम स्टे खोले जाएंगे

पंगोट क्षेत्र में कैंप, होटल और होम स्टे खोले जाएंगे

पंगोट कैंप एवं होटल एसोसिएशन की ओर से गुरूवार को एक बैठक आयोजित की गई। इस दौरान कोरोना काल के बीच सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन के आधार पर पर्यटन कारोबार को प्रारंभ किए जाने के संबंध में चर्चा की...

पंगोट क्षेत्र में कैंप, होटल और होम स्टे खोले जाएंगे
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालThu, 09 Jul 2020 07:19 PM
ऐप पर पढ़ें

पंगोट कैंप एवं होटल एसोसिएशन ने बैठक कर पर्यटन कारोबार शुरू करने को लेकर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने पंगोट क्षेत्र के कैंप, होटल तथा होम स्टे खोलने का निर्णय लिया।

गुरुवार को एसोसिएशन के अध्यक्ष त्रिभुवन फर्त्याल ने बैठक की अध्यक्षता की। वक्ताओं ने कहा कोरोना संक्रमण संकट के दौरान सबसे अधिक नुकसान पर्यटन से जुड़े कारोबारियों को हुआ है। तय किया आईसीएमआर, केंद्र सरकार तथा राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का अनुपालन करते हुए पर्यटकों के लिए पंगोट समेत आसपास के कैंप, होटल तथा होमस्टे को खोला जाएगा। उन्होंने कहा शासन-प्रशासन स्तर पर भी पर्यटन गतिविधियों को कोरोना संक्रमण के चलते प्रोत्साहित करने के लिए व्यवहारिक निर्णय लिए जाए। यहां संजय बुधलाकोटी, अंशुल साह, मोहित साह, हर्ष छावड़ा, दिनेश चंद्र, राकेश मिश्रा, अशोक तिवारी, सिद्धार्थ आनंद, भावना आनंद, दीप चंद्र, रोहित बुधलाकोटी, नीरज गंगोला, बालम सिंह बिष्ट आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें