ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालओखलकांडा की अटकी सड़कों का निर्माण करायें

ओखलकांडा की अटकी सड़कों का निर्माण करायें

विधायक राम सिंह कैड़ा और ओखलकांडा की ब्लॉक प्रमुख कमलेश कैड़ा ने बुधवार को ऊधमसिंहनगर-नैनीताल सांसद अजय भट्ट को ज्ञापन सौंपकर भीमताल विधान सभा क्षेत्र के तहत पीएमजीएसवाई के तहत स्वीकृत सड़कों में कार्य...

ओखलकांडा की अटकी सड़कों का निर्माण करायें
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालWed, 29 Jan 2020 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

विधायक राम सिंह कैड़ा और ओखलकांडा की ब्लॉक प्रमुख कमलेश कैड़ा ने बुधवार को ऊधमसिंहनगर-नैनीताल सांसद अजय भट्ट को ज्ञापन सौंपकर भीमताल विधान सभा क्षेत्र के तहत पीएमजीएसवाई के तहत स्वीकृत सड़कों में कार्य शुरू कराने की मांग की।

उन्होंने सांसद को बताया कि धारी ब्लॉक के सलियाकोट से अनर्पा, ओखलकांडा के हरीनगर से थली, नाई से भुमका, अमजड़ से सुवाकोट-पोखरी, देवलीधार से सुई आदि मोटर मार्ग पीएमजीएसवाई के तहत स्वीकृत हैं। इन मार्गों का एक साल पूर्व टेंडर भी हो चुके हैं। टेंडर प्रक्रिया पूरी होने के एक साल बाद भी सड़कों का निर्माण शुरू नहीं हो सका है। इससे क्षेत्र के लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सड़क के अभाव में ग्रामीण मीलों दूर पैदल चलकर मुख्य सड़क तक पहुंच रहे हैं। अचानक ग्रामीणों की तबीयत खराब होने पर उन्हें डोली से सड़क तक पहुंचा जाता है। उन्होंने जल्द सड़कों का निर्माण कार्य शुरू कराने की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें