ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालब्लॉक प्रमुख बधानी ने सीएम को भेजा पत्र

ब्लॉक प्रमुख बधानी ने सीएम को भेजा पत्र

बेतालघाट ब्लॉक में की जाने वाली गतिविधियों की कार्यशैली पर ब्लॉक प्रमुख आंनदी बधानी ने नाराजगी व्यक्त की है। उनहोंने इस संबंध में मुख्यमंत्री...

ब्लॉक प्रमुख बधानी ने सीएम को भेजा पत्र
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालTue, 19 Jan 2021 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बेतालघाट। बेतालघाट ब्लॉक में विभिन्न विकास योजनाओं में मनमानी का आरोप लगाते हुए ब्लॉक प्रमुख आंनदी बधानी ने नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने इस संबंध में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को चार सूत्रीय मांग पत्र प्रेषित किया है। पत्र में कहा गया है कि खंड विकास अधिकारी की ओर से उन्हें विश्वास में लिए बगैर कार्य किए जा रहे हैं। ब्लॉक की योजनाओं से उन्हें गुमराह किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विकासखंड में किसी अन्य के इशारे पर कार्य किए जा रहे हैं। ब्लॉक की मुखिया होने के नाते किसी बाहरी व्यक्ति का दखल कतई भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने मांग की है कि खनन निधि का उपयोग ब्लॉक के माध्य्म से ब्लॉक क्षेत्र में किया जाए। मनरेगा के एक लाख रुपये से ऊपर के कामों की शीघ्र स्वीकृति दी जाए। गांव में कराए जा रहे कार्यो में प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्यों के नाम शिलापट पर लिखने की अनुमति दी जाए। कहा है कि यदि उनकी मांगों पर अमल नहीं किया गया तो आंदोलन की रणनीति बनाई जाएगी। इन मुद्दों को लेकर मंगलवार को बैठक भी आयोजित की गई। बैठक में ज्येष्ठ प्रमुख गिरधर सिंह, कनिष्ठ प्रमुख करन सिंह चिलवाल, नीलम आर्य, रुचि आर्य, नवीन काश्मीरा, प्रवीण पडलिया, प्रधान शेखर दानी आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें