ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालभीमताल जल्द पर्यटन का डेस्टिनेशन बनकर उभरेगा

भीमताल जल्द पर्यटन का डेस्टिनेशन बनकर उभरेगा

नौकुचियाताल शिव मंदिर के सौंदर्यीकरण, ओपन जिम, नलदमयंती के लीकेज ठीक करने व मत्स्य विभाग के पास कार पार्किग निर्माण के लिए 77 लाख रुपये स्वीकृत करने पर भाजपाइयों ने सीएम का आभार जताया। साथ ही...

भीमताल जल्द पर्यटन का डेस्टिनेशन बनकर उभरेगा
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालFri, 02 Oct 2020 05:42 PM
ऐप पर पढ़ें

नौकुचियाताल शिव मंदिर के सौंदर्यीकरण, ओपन जिम, नलदमयंती के लीकेज ठीक करने व मत्स्य विभाग के पास कार पार्किग निर्माण के लिए 77 लाख रुपये स्वीकृत करने पर भाजपाइयों ने सीएम का आभार जताया। साथ ही उन्होंने कहा भीमताल जल्द पर्यटन का डेस्टिनेशन बनकर उभरेगा।

मुख्यमंत्री ने नौकुचियाताल शिव मन्दिर का सौन्दरयीगरण, ओपन जिम , नलदमयन्ती के लीकेज को ठीक करने व सौन्दर्यीकरण तथा मत्स्य विभाग के पास कार पार्किग निर्माण के लिए 77 लाख स्वीकृति किये हैं। इसके अलावा थाने में स्टाफ क्वार्टर के लिए 50 लाख और भीमताल से ढुंगशिल गांव को जोड़ने वाले मोटर मार्ग के डामरीकरण के लिए 60 लाख दिये हैं। भीमताल में बैडमिंटन व ओपन जिम की भी स्वीकृति मिली है। इन कार्यों के लिए मंडल अध्यक्ष प्रकाश भट्ट, ब्लाक प्रमुख डॉ. हरीश बिष्ट, वरिष्ठ नेता प्रदीप पाठक, पंकज जोशी, भास्कर भगवाल, भरत लोसाली, शरद पांडे, सुनीता पांडे, गीता पांडे, धन सिंह राणा, राजेश नेगी, नितन राणा, रवींद्र कर्नाटक, विशन पोखरिया आदि ने खुशी व्यक्त कर सीएम व मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट का आभार व्यक्त किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें