ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालभीमताल में 8400 मतदाता करेंगे प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला

भीमताल में 8400 मतदाता करेंगे प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला

नगर पंचायत भीमताल के 8400 मतदाता रविवार को आठ चेयरमैन तथा 32 सभासद पद के प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। नगर के नौ वार्डों में 8400 मतदाताओं की संख्या है। जिसमें सबसे बड़ा वार्ड जून स्टेट है...

भीमताल में 8400 मतदाता करेंगे प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालSat, 17 Nov 2018 08:08 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर पंचायत भीमताल के 8400 मतदाता रविवार को आठ चेयरमैन तथा 32 सभासद पद के प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। नगर के नौ वार्डों में 8400 मतदाताओं की संख्या है। जिसमें सबसे बड़ा वार्ड जून स्टेट है जहां 1535 मतदाता हैं। चेयरमैन के सभी प्रत्याशियों की इस वार्ड पर नजर है। इस बार नगर पंचायत भीमताल में चेयरमैन पद के लिए कांग्रेस से देवेन्द्र चनौतिया, भाजपा से दिनेश सांगुड़ी, बसपा से महमूद खान, निर्दलीय हितेंद्र बिष्ट, संदीप पांडे, सौरभ रौतेला, दीपू फर्त्याल व चिरंजी लाल चुनाव मैदान में हैं। सभी प्रत्याशियों ने एक माह से चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंकी है। अब देखना यह है कि मतदाता किसके सिर पर ताज पहनाते हैं।

भीमताल में 36 कर्मी और नौ पीठासीन अधिकारी संपन्न करायेंगे चुनाव

भीमताल। नगर में बने नौ मतदान स्थलों के लिए शनिवार को सभी पोलिंग पार्टियां पहुंच गई हैं। नौ मतदान स्थल बनाए गए हैं। इन मतदान स्थलों पर चुनाव संपन्न कराने के लिए 36 कर्मचारियों और नौ पीठासीन अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। प्रत्येक मतदेय स्थल चार-चार कर्मचारी और एक-एक पीठासीन अधिकारी तैनात होगा। प्रशासन ने मतदेय स्थलों की सुरक्षा को पुलिस फोर्स तैनात की है। प्रशासन ने एक सेक्टर और दो जोनल मजिस्ट्रेट तैनात किए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें