ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीतालनैनीताल में यूपी के कथित अफसरों ने किया हंगामा

नैनीताल में यूपी के कथित अफसरों ने किया हंगामा

नए साल का जश्न मनाने उत्तर प्रदेश से नैनीताल पहुंचे दो लोगों के खुद को पीसीएस अफसर बताकर खासा हंगामा खड़ा कर दिया। काफी समझाने के बाद भी शांत नहीं...

नैनीताल में यूपी के कथित अफसरों ने किया हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालFri, 01 Jan 2021 07:53 PM
ऐप पर पढ़ें

नैनीताल। हमारे संवाददाता

नए साल का जश्न मनाने उत्तर प्रदेश से नैनीताल पहुंचे दो लोगों के खुद को पीसीएस अफसर बताकर खासा हंगामा खड़ा कर दिया। काफी समझाने के बाद भी शांत नहीं होने पर जब पुलिस ने दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने और मेडिकल कराने की बात कही, तो दोनों के तेवर शांत हुए। इसके बाद इन दोनों कथित अफसरों ने भविष्य में ऐसी हरकत नहीं करने का पुलिस को आश्वासन दिया। पुलिस ने सख्त चेतावनी के बाद रात में ही इन दोनों को मल्लीताल कोतवाली से जाने दिया।

जानकारी के अनुसार, थर्टी फर्स्ट की रात नगर की माल रोड पर पर्यटक जश्न मना रहे थे। इसी बीच उत्तर प्रदेश से यहां पहुंचे दो लोगों का किसी बात पर कुछ लोगों से विवाद हो गया। विवाद की सूचना पर मल्लीताल कोतवाली से पुलिस कर्मी पहुंचे। उन्होंने विवाद को समझा-बुझाकर वहीं निपटाने की कोशिश की। लेकिन यहां मौजूद दो लोग खुद को यूपी का पीसीएस अधिकारी बताते हुए उलझने लगे, जिससे विवाद अधिक बढ़ गया। मल्लीताल कोतवाल अशोक कुमार सिंह के निर्देश पर पुलिस कर्मी उक्त दोनों कथित अधिकारियों को कोतवाली ले आए। खुद को यूपी का पीसीएस अफसर बता रहे इन दोनों लोगों ने कोतवाली में भी हंगामा खड़ा कर दिया। काफी देर तक समझाने पर भी नहीं मानने पर पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी। साथ ही दोनों का मेडिकल कराने की बात कही। यह सुनकर दोनों के तेवर शांत पड़ गए। बाद में इन दोनों कथित अफसरों ने पुलिस को आश्वस्त किया कि वे भविष्य में इस तरह की हरकत नहीं करेंगे। जिस पर पुलिस ने दोनों को चेतावनी देकर बिना कानूनी कार्रवाई के छोड़ दिया। शुक्रवार को दिनभर यह मामला चर्चा का विषय बना रहा। हालांकि पुलिस अधिकारी इस संबंध में बयान देने से बच रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें