ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड नैनीताललंबित विवेचनाओं में कोताही पर होगी कार्रवाई: एसएसपी

लंबित विवेचनाओं में कोताही पर होगी कार्रवाई: एसएसपी

पुलिस लाइन सभागार में एसएसपी सुनील कुमार मीणा की अध्यक्षता में मासिक अपराध समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान पुलिस अधिकारियों को विभिन्न दिशा निर्देश जारी किए गए। एसएसपी ने अधिकारियों को सख्त...

लंबित विवेचनाओं में कोताही पर होगी कार्रवाई: एसएसपी
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालSat, 10 Aug 2019 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस लाइन सभागार में एसएसपी सुनील कुमार मीणा की अध्यक्षता में मासिक अपराध समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान पुलिस अधिकारियों को विभिन्न दिशा निर्देश जारी किए गए। एसएसपी ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि लंबित मामलों में तत्काल कार्रवाई नहीं की गई तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यहां आयोजित बैठक में आगामी बकरीद, रक्षाबंधन तथा स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सुरक्षा के इंतजाम बढ़ाने के निर्देश दिए गए। थानाध्यक्षों को एक से लंबित विवेचनाओं में तत्काल जांच करने के निर्देश दिए गए। आदेश का पालन न करने वाले अधिकारियों पर विभागीय कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए। गेस्ट हाउस तथा होटलों में ठहरने वाले पर्यटकों को आईडी के आधार पर ही कमरे दिए जाने को कहा गया। वाहन चोरी की घटनाओं पर कार्रवाई करते हुए शीघ्र वाहनों की बरामदगी के निर्देश दिए गए। उन्होंने थानाध्यक्ष मल्लीताल, तल्लीताल, भवाली, भीमताल, मुक्तेश्वर एवं बेतालघाट को पुलिस बल के साथ राहत एवं बचाव कार्य के लिए तैयार रहने के निर्देश दिए। इस मौके पर एसपी क्राइम रचिता जुयाल, सीओ विजय थापा, आरएस नबियाल, प्रतिसार निरीक्षक बीएस भंडारी, एलआईयू निरीक्षक दीप भट्ट, कोतवाल अशोक कुमार सिंह, आशुतोश कुमार आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें