Two killed in accident on Kotdwar-Najibabad road - कोटद्वार-नजीबाबाद मार्ग पर दुर्घटना में दो की मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोटद्वार-नजीबाबाद मार्ग पर दुर्घटना में दो की मौत

नेशनल हाईवे 534 पर नजीबाबाद-कोटद्वार के बीच एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना में कार में सवार दो युवकों की मौत हो गई। जबकि चालक को हल्की चोटें आई है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

एसएसआई प्रदीप नेगी ने बताया कि सेक्टर 135 नोएडा निवासी 25 वर्षीय सौरव कुमार पुत्र राजेश कुमार झा और ईष्ट मंडावली दिल्ली निवासी 28 वर्षीय मोहित भारद्वाज पुत्र परमजीत भारद्वाज नोएडा उत्तर प्रदेश में प्राईवेट कंपनी में नेटवर्किंग मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। बीती शनिवार देर सांय को वह कार में सवार होकर घूमने के लिए लैंसडौन जा रहे थे।

इसी दौरान रात लगभग करीब 10 बजे नजीबाबाद-कोटद्वार के बीच जाफरा के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। जबकि कार चालक दिल्ली निवासी प्रतीक को हल्की चोटें आई है। स्थानीय लोगों ने आपातकालीन सेवा वाहन 108 की मदद से दोनों को यहां राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार लाया गया। जहां चिकित्सकों ने सौरव और मोहित को मृत घोषित कर दिया।

एसएसआई ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उन्होंने बताया कि मृतक मोहित और मृतक सौरव के परिजन पहुंच गये है। दोनों के शवों का पंचनामा भरकर पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two killed in accident on Kotdwar-Najibabad road