ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड कोटद्वारमंदिर का ताला तोड़कर चोरों ने नगदी उड़ाई

मंदिर का ताला तोड़कर चोरों ने नगदी उड़ाई

कोटद्वार। भाबर क्षेत्र के अन्तर्गत हल्दूखात के वार्ड न0 33 सजवाण कॉलोनी में स्थित माँ दुर्गा भवानी मन्दिर में बीती मंगलवार रात चोरों ने मन्दिर परिसर में घुसकर दान-पात्र तोड़कर नकदी पर हाथ साफ कर दिया।...

मंदिर का ताला तोड़कर चोरों ने नगदी उड़ाई
हिन्दुस्तान टीम,कोटद्वारWed, 26 Feb 2020 03:21 PM
ऐप पर पढ़ें

भाबर क्षेत्र के अन्तर्गत हल्दूखात के वार्ड न 33 सजवाण कॉलोनी में स्थित मां दुर्गा भवानी मन्दिर में बीती मंगलवार रात चोरों ने मन्दिर परिसर में घुसकर दान-पात्र तोड़कर नकदी पर हाथ साफ कर दिया। मन्दिर के स्टोर कक्ष का ताला भी टूटा मिला, चोरों ने मन्दिर का मुख्य ताला भी तोड़ने का प्रयास किया।

घटना के सम्बन्ध में कलालघाटी चौकी प्रभारी संदीप शर्मा ने मन्दिर परिसर का मुआयना किया और चोरों को पकड़ने का आश्वासन दिया। मन्दिर सेवा समिति के अध्यक्ष प्रणव राज बमराड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व में भी दिसम्बर माह में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था। विगत 3 माह में चोरी की दूसरी घटना घटित होना दुर्भाग्यपूर्ण है। कहा कि क्षेत्र में लगातार बढ़ती चोरी की घटनाओं से क्षेत्रीय जनता आक्रोशित है। पुलिस प्रशासन को रात में नियमित गस्त लगाकर असामाजिक तत्वों पर लगाम लगानी होगी। इस मौके पर समिति के पदाधिकारियों ने प्रस्ताव पारित कर सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरे लगाने का संकल्प लिया।

कॉलोनी निवासी विक्रम रावत, कैलाश पोखरियाल, डा़ राजेन्द्र प्रसाद बमराड़ा, नवीन रावत, सुनीता रावत, मानसी बमराड़ा, रजनी पोखरियाल, लिपिका सिन्हा, किरण, बसन्ती, आशा उनियाल, कविता रावत आदि घटनास्थल पर उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें