ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड कोटद्वारकोटद्वार की जनता को छल रहे वन मंत्री- एसएस नेगी

कोटद्वार की जनता को छल रहे वन मंत्री- एसएस नेगी

पूर्व काबीना मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी ने कोटद्वार के विधायक और प्रदेश के वन मंत्री पर क्षेत्र की जनता को छलने के आरोप लगाए। कहा कि लालढांग-चिलरखाल...

कोटद्वार की जनता को छल रहे वन मंत्री- एसएस नेगी
हिन्दुस्तान टीम,कोटद्वारFri, 30 Jul 2021 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व काबीना मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी ने कोटद्वार के विधायक और प्रदेश के वन मंत्री पर क्षेत्र की जनता को छलने के आरोप लगाए। कहा कि लालढांग-चिलरखाल मोटर मार्ग, मेडिकल कॉलेज, केंद्रीय विद्यालय समेत कई विकास कार्य हाशिये पर धकेल दिए गए हैं और इनकी कोई पैरवी करने वाला भी नहीं है।

शुक्रवार को लोनोवि के गेस्ट हाउस में पत्रकारों से वार्ता करते हुए पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी ने कहा कि लालढांग-चिलरखाल मोटर मार्ग के निर्माण के लिए अगर क्षेत्रीय विधायक प्रयास करते तो अब तक इस सड़क पर वाहन दौड़ते नजर आते लेकिन उनकी लापरवाही के कारण आज इस मार्ग का भविष्य अधर में लटक गया है। पूर्व मंत्री ने कहा कि साढ़े चार साल में सड़क का डामरीकरण करना कोई विकास नहीं है। कहा कि कांग्रेस के शासन में एलिवेटेड रोड बनाने की तैयारी हो गई थी लेकिन भाजपा की सरकार आते ही इस मार्ग को जस का तस छोड़ दिया गया। नेगी ने कहा कि डामरीकृत सड़क पर 12 महीने वाहन नहीं चल सकेंगे साथ इस सड़क के मध्य आने वाली नदियों पर पुल बनाने की बात भी सरकार नहीं कर रही है। इससे साफ है की कोटद्वार की जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। पूर्व मंत्री ने चेतावनी दी कि अगर लालढांग-चिलरखाल मोटर मार्ग का निर्माण मानकों के अनुसार नहीं किया गया तो वे जनांदोलन करने को बाध्य होंगे।

प्रेस वार्ता में मेयर हेमलता नेगी, डॉ. चंद्रमोहन खर्कवाल, संजय मित्तल, साबर नेगी, विजय नारायण सिंह, शकुंतला चौहान, बलवीर रावत आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें